जो बाइडन को अमेरिका का राष्ट्रपति नहीं मान सकते : राष्ट्रपति पुतिन

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने रविवार को कहा कि वह अभी भी संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के विजेता के रूप में जो बाइडन को मान्यता देने के लिए तैयार नहीं हैं। हालांकि वह किसी अन्य अमेरिकी नेता के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। रूसी स्टेट टीवी पर पुतिन ने कहा,
 | 
जो बाइडन को अमेरिका का राष्ट्रपति नहीं मान सकते :  राष्ट्रपति पुतिन

रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन ने रविवार को कहा कि वह अभी भी संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति चुनाव के विजेता के रूप में जो बाइडन को मान्यता देने के लिए तैयार नहीं हैं। हालांकि वह किसी अन्य अमेरिकी नेता के साथ काम करने के लिए तैयार हैं। रूसी स्टेट टीवी पर पुतिन ने कहा, “हम ऐसे लोगों के साथ काम करेंगे, जिन पर अमेरिकी लोग विश्वास करते हैं।”

यह भी पढ़े : गुपकार को समर्थन देने के बाद, कांग्रेस की उड़ी खिल्ली

उन्होंने आगे कहा, “लेकिन यह विश्वास सिर्फ उस उम्मीदवार पर किया जा सकता है, जिसकी जीत को विरोधी दल द्वारा मान्यता दी गई हो, या परिणामों की पुष्टि वैध, कानूनी तरीके से होती है।”

रूसी राष्ट्रपति ने कहा कि बाइडन को बधाई नहीं देने का निर्णय एक औपचारिकता है, जिसके पीछे कोई गलत उद्देश्य नहीं है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका मानना है कि अमेरिका और रूस के बीच संबंध ‘खराब’ हो गए हैं।(आईएएनएस)