सोनू सूद बने टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी 2020

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को 2020 के लिए नंबर एक एशियाई हस्ती के रूप में नामित किया गया है। यूके स्थित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा प्रकाशित 50 एशियाई सेलिब्रिटीज में सोनू को शीर्ष स्थान हासिल हुआ है। अभिनेता को लॉकडाउन के दौरान उनकी परोपकारी गतिविधियों के लिए सम्मानित किया गया है, जिसके अंतर्गत उन्होंने प्रवासी
 | 
सोनू सूद बने टॉप ग्लोबल एशियन सेलिब्रिटी 2020

बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद को 2020 के लिए नंबर एक एशियाई हस्ती के रूप में नामित किया गया है। यूके स्थित ईस्टर्न आई अखबार द्वारा प्रकाशित 50 एशियाई सेलिब्रिटीज में सोनू को शीर्ष स्थान हासिल हुआ है। अभिनेता को लॉकडाउन के दौरान उनकी परोपकारी गतिविधियों के लिए सम्मानित किया गया है, जिसके अंतर्गत उन्होंने प्रवासी श्रमिकों को उनके गृहनगर तक पहुंचने में मदद की थी।

इसी पर बात करते हुए सोनू सूद ने कहा, “मेरे प्रयासों को पहचानने के लिए ईस्टर्न आई, धन्यवाद। जैसे महामारी आई, मुझे एहसास हुआ कि मेरे देशवासियों की मदद करना मेरा कर्तव्य है। यह ऐसी चीज थी जो मेरे अंदर से आई। जो मैंने किया, यह एक भारतीय के रूप में मेरी जिम्मेदारी थी और मैं अपनी अंतिम सांस तक नहीं रुकूंगा।”

यह भी पढ़ें :भाजपा नेता ने धर्म के नाम पर फिल्मजगत को आड़े हाथों लिया, सैफ अली खान ने मांगी माफी

इस साल सूची में शामिल सिनेमा, संगीत और फैशन की दुनिया से अन्य भारतीय हस्तियों में पांचवें स्थान पर अरमान मलिक, छठे स्थान पर प्रियंका चोपड़ा, सातवें पर तेलुगू सुपरस्टार प्रभास, आयुष्मान खुराना (11), दिलजीत दोसांझ (14), शहनाज गिल (16), अमिताभ बच्चन (20), पंकज त्रिपाठी (23), असीम रियाज (25), डिजाइनर मसाबा गुप्ता (32), कॉमेडियन सलोनी गौर (36), धवानी बच्चुशाली (42), हेल्ली शाह (47) और अनुष्का शंकर (50) शामिल हैं। (आईएएनएस)