यह एक खास साल रहा है : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए यह साल अच्छा रहा है। लॉकडाउन के बावजूद, वह ओटीटी स्पेस में बेहतरीन अभिनय के बूते अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज कराने में सफल रहे। 2020 में, अभिनेता ने डिजिटल रूप से रिलीज होने वाली फिल्मों ‘रात अकेली है’ और ‘सीरियस मेन’ में अपनी भूमिकाओं से प्रभावित किया। ‘रात अकेली है’
 | 
यह एक खास साल रहा है : नवाजुद्दीन सिद्दीकी

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के लिए यह साल अच्छा रहा है। लॉकडाउन के बावजूद, वह ओटीटी स्पेस में बेहतरीन अभिनय के बूते अपनी शानदार मौजूदगी दर्ज कराने में सफल रहे।

2020 में, अभिनेता ने डिजिटल रूप से रिलीज होने वाली फिल्मों ‘रात अकेली है’ और ‘सीरियस मेन’ में अपनी भूमिकाओं से प्रभावित किया। ‘रात अकेली है’ में इंस्पेक्टर जटिल यादव और ‘सीरियस मेन’ में अय्यन मणि भारतीय ओटीटी स्पेस में दो सबसे यादगार किरदार रहे हैं, एक ऐसे साल में जब विजुअल एंटरटेनमेंट को डिजिटल कन्टेंट द्वारा परिभाषित किया गया है।

अभिनेता इस बात से सहमत हैं कि यह एक खास साल रहा है।

यह भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर सबसे अच्छे प्रशंसक मेरे हैं : विजय वर्मा

नवाजुद्दीन ने कहा, “यह दो पूरी तरह से विपरीत चरित्रों के कारण एक विशेष वर्ष रहा है जो मैंने निभाया- जटिल यादव और अय्यन मणि का। दोनों किरदारों ने अलग-अलग विचारधाराओं और तौर-तरीकों का प्रतिनिधित्व किया, जो उन्हें अलग खड़ा करते हैं। मैं अपने दर्शकों से मिले प्यार और प्रशंसा के लिए आभारी हूं।”

अभिनेता ने कहा कि एक कलाकार के लिए, अपनी कला में खुद को बेहतर बनाने के लिए यह कभी खत्म नहीं होने वाली यात्रा है।(आईएएनएस)