हॉलीवुड अभिनेता जेफ डेनियल ने बताया अराजनैतिक होने का अर्थ

हॉलीवुड अभिनेता जेफ डेनियल का कहना है कि उन्होंने मिनी-सीरीज ‘द कोमी रूल’ करने के बाद अपोलिटिकल (अराजनैतिक) होने का सही अर्थ समझा है। डेनियल्स ने आईएएनएस से कहा, ‘द कॉमी रूल’ करने के बाद मैंने सीखा कि अराजनैतिक का अर्थ क्या है, यानी तटस्थ और वाम या दक्षिणपंथी की राजनीति को अपने निर्णय पर
 | 
हॉलीवुड अभिनेता जेफ डेनियल ने बताया अराजनैतिक होने का अर्थ

हॉलीवुड अभिनेता जेफ डेनियल का कहना है कि उन्होंने मिनी-सीरीज ‘द कोमी रूल’ करने के बाद अपोलिटिकल (अराजनैतिक) होने का सही अर्थ समझा है।

डेनियल्स ने आईएएनएस से कहा, ‘द कॉमी रूल’ करने के बाद मैंने सीखा कि अराजनैतिक का अर्थ क्या है, यानी तटस्थ और वाम या दक्षिणपंथी की राजनीति को अपने निर्णय पर प्रभाव न डालने देना है।”

मिनी सीरीज में डेनियल्स पूर्व एफबीआई निदेशक जेम्स कॉमी के रूप में नजर आ रहे हैं। ब्रेंडन ग्लीसन को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के रूप में देखा जा सकता है। यह सीरीज कॉमी की बेस्टसेलिंग किताब ‘ए हायर लॉयल्टी’ पर आधारित है।

यह भी पढ़ें – क्या मनोरंजन ‘सेना’ से बड़ा है?

उन्होंने कहा, “किसी मामले में एफबीआई निदेशक के रूप में आपका निर्णय इस बात पर आधारित नहीं हो सकता कि वे कैसे प्रतिक्रिया कर सकते हैं या क्या सोचेंगे। आपको अराजनैतिक होना होगा।”

डेनियल्स ने आगे कहा, “आपको कानून, न्याय, सत्य के शासन का लक्ष्य रखना है और एफबीआई नामक संस्थान की ईमानदारी से जुड़े रहना है और इसमें कुछ भी राजनीतिक नहीं है।”

यह शो भारत में जी कैफे पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)