आगरा में बकरी ने बनाया पड़ोसी को हत्यारा

आगरा जिले के एक गांव में एक बकरी को लेकर पड़ोसी के साथ मामूली विवाद के कारण पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या करने की जानकारी सामने आई है। बसौनी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि, शुक्रवार को हुई दो हत्याओं के बाद आरोपी फरार हो गया है। बाह तहसील के पुरा शिव
 | 
आगरा में बकरी ने बनाया पड़ोसी को हत्यारा

आगरा जिले के एक गांव में एक बकरी को लेकर पड़ोसी के साथ मामूली विवाद के कारण पिता और बेटे की गोली मारकर हत्या करने की जानकारी सामने आई है। बसौनी पुलिस स्टेशन के अधिकारियों ने बताया कि, शुक्रवार को हुई दो हत्याओं के बाद आरोपी फरार हो गया है।

बाह तहसील के पुरा शिव लाल के ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि भीकम सिंह का एक बकरा ज्ञानी के घर में घुस गया। किसी ने बकरी पर लाठी हमला किया, जिससे उसका पैर टूट गया। इसके बाद बकरी के मालिक के परिवार में हड़कंप मच गया। ज्ञानी ने अपनी पिस्तौल से 20 वर्षीय जितेंद्र और उसके पिता भीकम पर गोली चलाई। अस्पताल ले जाते समय दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें – इस्लामाबाद में पुलिसकर्मियों ने एक छात्र को मारी गोली, कारण जान दंग रह जाएंगे आप

आगरा में बकरी ने बनाया पड़ोसी को हत्यारा
घटना के बाद हत्यारा ज्ञानी फरार बताया जा रहा है। (सांकेतिक चित्र, Pixabay)

पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी शाम को गांव पहुंचे और इलाके में पड़ोसी थानों से पुलिस बल तैनात किया गया है। गांव में तनावपूर्ण माहौल है। ग्रामीण अब भी यह नहीं समझ पा रहे हैं कि इस तरह के मामूली विवाद के कारण कोई किसी परिवार को कैसे बर्बाद कर सकता है। (आईएएनएस)