Google ने ऑस्ट्रेलिया पर Indian Cricket Team की जीत का जश्न कुछ इस अंदाज़ में मनाया

भारत को आस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) में मिली ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज का जश्न गूगल (Google) ने भी अलग अंदाज में मनाया। जब भी कोई गूगल (Google) पर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को सर्च करता तो वर्चुअल फायरवर्क्स के साथ उसका स्वागत किया जाता। गूगल (Google) साइट पर जब भी कोई भारतीय क्रिकेट टीम
 | 
Google ने ऑस्ट्रेलिया पर Indian Cricket Team की जीत का जश्न कुछ इस अंदाज़ में मनाया

भारत को आस्ट्रेलिया (Ind vs Aus) में मिली ऐतिहासिक टेस्ट सीरीज का जश्न गूगल (Google) ने भी अलग अंदाज में मनाया। जब भी कोई गूगल (Google) पर भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) को सर्च करता तो वर्चुअल फायरवर्क्‍स के साथ उसका स्वागत किया जाता। गूगल (Google) साइट पर जब भी कोई भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के संबंधित सर्च करता तो स्क्रीन पर तिरंगे के फायरवर्क्‍स आते हैं।

यह भी पढ़ें – 2020 में Netflix के पेड सब्सक्राइबर्स की संख्या 20 करोड़ के पार

Google ने इस बात की घोषणा ट्वीट के माध्यम से की। गूगल ने बुधवार को ट्वीट किया, “अभी भी भारत की जीत की जश्न मना रहे हैं? हम भी।” Google के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) सुंदर पिचाई और माइक्रोसॉफ्ट के सीईओ सत्या नडेला भी भारत को जीत पर बधाई दी थीं।

पिचाई ने ट्वीट किया था, “अभी तक की शानदार टेस्ट सीरीज जीत। भारत को बधाई और आस्ट्रेलिया ने भी शानदार खेल खेला।” नडेला ने ट्वीट किया था, “आखिरी टेस्ट मैच के आखिरी दिन का आखिरी घंटा लंबे समय तक याद रखा जाएगा।”

भारत ने आस्ट्रेलिया (Ind Vs Aus) को उसी की जमीन पर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 2-1 से हरा बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी अपने पास ही रखी है। (आईएएनएस)