फिर से एंड्रॉइड 12 पर काम करने लगा अमेज़न का ऐप स्टोर

0
10
फिर से एंड्रॉइड 12 पर काम करने लगा अमेज़न का ऐप स्टोर। (Wikimedia Commons)

टेक दिग्गज अमेज़न(Amazon) ने उस समस्या का समाधान किया है, जिसके कारण एंड्रॉइड 12(Android 12) फोन वाले लोग कंपनी के ऐपस्टोर से डाउनलोड किए गए ऐप का उपयोग करने में असमर्थ थे। एक वेबसाइट के मुताबिक, मार्केटप्लेस एक महीने से ज्यादा समय से खराब चल रहा था।

वेबसाइट ने एक प्रवक्ता के हवाले से कहा, “हमने अमेज़न ऐपस्टोर ग्राहकों के लिए ऐप लॉन्च को प्रभावित करने वाली एक समस्या के लिए एक फिक्स जारी किया है, जिन्होंने अपने मोबाइल उपकरणों पर एंड्रॉइड 12 में अपग्रेड किया है।”

प्रवक्ता ने कहा, “हम ग्राहकों से उनके ऐपस्टोर अनुभव को अपडेट करने के लिए संपर्क कर रहे हैं। इसके कारण किसी भी व्यवधान के लिए हमें खेद है।” अक्टूबर के अंत में ऐपस्टोर से एंड्रॉइड 12 पर काम नहीं करने वाले एप्लिकेशन की रिपोर्ट ऑनलाइन सामने आने लगी।

रिपोर्ट में कहा गया है कि जिन लोगों के पास गूगल पिक्सल 6 और सैमसंग गैलेक्सी S21 जैसे डिवाइस हैं, उन्होंने पाया कि वे पहले से ऐपस्टोर से डाउनलोड किए गए किसी भी सॉफ्टवेयर को नहीं चला सकते।

यह भी पढ़ें- अमेज़न इको शो 15 से मुकाबला करने के लिए ऐप्पल ला सकता है 15 इंच का आईपैड-रिपोर्ट

बाजार में कोई ऐप नहीं दिखने की भी खबरें थीं। हालांकि इस मुद्दे ने कई लोगों को प्रभावित नहीं किया, लेकिन अमेज़ॅन को इसे आधिकारिक तौर पर स्वीकार करने में लगभग एक महीने का समय लगा।

Input-IANS; Edited By- Saksham Nagar

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here