Ashwin: KL Rahul को टेस्ट क्रिकेट खेलने का फॉर्मूला मिल रहा

0
16
ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन [twitter]

भारत के अनुभवी ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (46) को लगता है कि कप्तान केएल राहुल (50) को टेस्ट क्रिकेट में खेलने का फॉर्मूला मिल रहा है। उन्होंने कहा की राहुल अपनी बल्लेबाजी से बहुत खुश हैं।

राहुल (KL Rahul) ने सेंचुरियन में पहली पारी में 123 रन बनाए। वहीं वांडर्स में दूसरे टेस्ट में उन्होंने भारत की पहली पारी में 202 के कुल योग पर अर्धशतक लगाया।

अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मुझे लगता है कि केएल को टेस्ट क्रिकेट खेलने का फॉर्मूला मिल रहा है। टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिए सफलता का कोई एक फॉर्मूर्ला नहीं है। टीमें विश्लेषण कर रही हैं, बहुत अधिक फुटेज उपलब्ध हैं और बहुत अधिक तकनीकी मूल्यांकन और ब्रेकडाउन हैं, जो आज की दुनिया में होता है।

यह ही पढ़ें : India vs SA 2nd test: Virat Kohli हुए मैच से बाहर

उन्होंने कहा, केएल (KL Rahul) ने वह समाधान ढूंढ लिया है जो उसने सोचा था कि उसे उसके लिए काम कर रहा है। वह उन खिलाड़ियों में से एक है जिसे खेल मिल गया है, हम सभी जानते हैं कि उसके पास खेल और कच्चा माल है। यह सब इस बारे में है कि आप कैसे बाहर निकलते हैं। इसलिए, वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहा है, उससे बहुत खुश है, क्रीज पर बहुत आश्वस्त दिखता है। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here