Tuesday, June 15, 2021
Home मनोरंजन बिगबॉस बस पैसे और शोहरत का खेल

बिगबॉस बस पैसे और शोहरत का खेल

बिग बॉस के घर के अंदर बंद होने के बाद वे अपने फोन छोड़कर, दुनिया से अलग हो जाते हैं और सार्वजनिक मंच पर अपना जीवन प्रदर्शित करते हैं। वजह साफ है की उन्हें इसके लिए मोटी रकम मिलती है।

पिछले कुछ सालों में बिगबॉस का घर लोगों के लिए प्रसिद्धि और नाम पाने के लिए, डूबते करियर को बचाने के लिए और दिवालियापन और वित्तीय संकट से बाहर निकलने के लिए एक जगह बन गया है। बिग बॉस के घर के अंदर बंद होने के बाद वे अपने फोन छोड़कर, दुनिया से अलग हो जाते हैं और सार्वजनिक मंच पर अपना जीवन प्रदर्शित करते हैं। वजह साफ है की उन्हें इसके लिए मोटी रकम मिलती है। प्रतिभागियों के लिए घर में मिलने वाले गंभीर तनाव से अधिक मत्वपूर्ण लालच है। आईएएनएस कुछ ऐसे ही प्रतिभागियों की सूची लेकर आया है।

राखी सावंत: अभिनेत्री राखी सावंत ने बिग बॉस 14 में एक चुनौती के रूप में प्रवेश किया है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया है कि दूसरी बार घर में प्रवेश करने का मुख्य कारण पैसा था। उन्होंने साझा किया है कि वह कुछ गलतियों के कारण दिवालिया हो गईं और यहां तक कि मेजबान सलमान खान के भाई सोहेल खान से भी मदद मांगी। दरअसल, राखी ने शेयर किया कि शो में उनके दूसरे दौर का मौका सोहेल की वजह से मिला है।

अभिनेत्री राखी सावंत । (Wikimedia commons )

एजाज खान: बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में एजाज ने खुलासा किया कि वह हाल ही में एक महत्वपूर्ण वित्तीय स्थिति से गुजर रहे थे। वह सह-प्रतियोगी शार्दुल पंडित से बात कर रहे थे। एजाज ने कहा कि उनके बैंक खाते में 4,000 रुपये हैं और एडवांस भुगतान के लिए एक दोस्त से 1.5 लाख रुपये का ऋण लिया था।

टीवी स्टार विकास गुप्ता । (Twitter)

विकास गुप्ता: विकास गुप्ता, जिन्हें ‘मास्टरमाइंड’ के रूप में भी जाना जाता है, उन्होंने यह भी साझा किया है कि उन्होंने पैसे के कारण घर में प्रवेश किया था। उन्होंने खुलासा किया कि उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है। हालांकि, घर की अन्य प्रतिभागी गृहिणी अर्शी खान के साथ शारीरिक रूप से हिंसा करने के बाद उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें : मुझे यकीन नहीं था कि भगवान ने मेरे लिए इतना कुछ बचा रखा है: अपारशक्ति खुराना

शार्दुल पंडित: बिग बॉस 14 में प्रवेश करने से पहले उन्हें अपने वित्तीय संकट के बारे में बात करते हुए सुना गया और घर से बाहर होने के बाद काम मांगते हुए देखा गया। शार्दुल ने आईएएनएस से कहा, “अभी कोई काम नहीं है। कई ऐसे लोग हैं जो गीता कपूर की तरह कहते हैं कि अगर आपको पैसे की जरूरत है तो हमें बताएं। मैं उन्हें बताता हूं कि मुझे काम की जरूरत है। हां, मुझे बिग बॉस में सबसे शानदार विदाई मिली, लेकिन कोई काम नहीं मिला। वास्तव में कोई काम नहीं है मेरे पास अभी।”

अभिनेता शार्दुल पंडित । (Twitter)

राहुल देव: अभिनेता राहुल देव बिग बॉस के 10वें सीजन के प्रतियोगियों में से एक थे और उन्होंने खुलासा किया था कि उन्होंने वित्तीय कारणों की वजह से विवादास्पद रियलिटी शो में भाग लिया था। (आईएएनएस )

POST AUTHOR

न्यूज़ग्राम डेस्क
संवाददाता, न्यूज़ग्राम हिन्दी

जुड़े रहें

7,623FansLike
0FollowersFollow
177FollowersFollow

सबसे लोकप्रिय

धर्म निरपेक्षता के नाम पर हिन्दुओ को सालों से बेवकूफ़ बनाया गया है: मारिया वर्थ

यह आर्टिक्ल मारिया वर्थ के ब्लॉग पर छपे अंग्रेज़ी लेख के मुख्य अंशों का हिन्दी अनुवाद है।

विज्ञापनों पर पानी की तरह पैसे बहा रही केजरीवाल सरकार, कपिल मिश्रा ने लगाया आरोप

पिछले 3 महीनों से भारत, कोरोना के खिलाफ जंग लड़ रहा है। इन बीते तीन महीनों में, हम लगातार राज्य सरकारों की...

भारत का इमरान को करारा जवाब, दिखाया आईना

भारत ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान द्वारा संयुक्त राष्ट्र महासभा में दिए गए भाषण पर आईना दिखाते हुए करारा जवाब दिया...

जब इन्दिरा गांधी ने प्रोटोकॉल तोड़ मुग़ल आक्रमणकारी बाबर को दी थी श्रद्धांजलि

ये बात तब की है जब इन्दिरा गांधी भारत की प्रधानमंत्री हुआ करती थी। वर्ष 1969 में इन्दिरा गांधी काबुल, अफ़ग़ानिस्तान के...

दिल्ली की कोशिश पूरे 40 ओवर शानदार खेल खेलने की : कैरी

 दिल्ली कैपिटल्स के विकेटकीपर एलेक्स कैरी ने कहा है कि टीम के लिए यह समय है टूर्नामेंट में दोबारा शुरुआत करने का।...

गाय के चमड़े को रक्षाबंधन से जोड़ने कि कोशिश में था PETA इंडिया, विरोध होने पर साँप से की लेखक शेफाली वैद्य कि तुलना

आज ट्वीटर पर मचे एक बवाल में PETA इंडिया का हिन्दू घृणा खुल कर सबके सामने आ गया है। ये बात...

दिल्ली दंगा करवाने में ‘आप’ पार्षद ताहिर हुसैन ने खर्च किए 1.3 करोड़ रूपए: चार्जशीट

इस साल फरवरी में हुए हिन्दू विरोधी दिल्ली दंगों को लेकर आज दिल्ली पुलिस ने कड़कड़डूमा कोर्ट में चार्ज शीट दाखिल किया।...

क्या अमनातुल्लाह खान द्वारा लिया गया ‘दान’, दंगों में खर्च हुए पैसों की रिकवरी थी? बड़ा सवाल!

फरवरी महीने में हुए दिल दहला देने वाले हिन्दू विरोधी दंगों को लेकर दिल्ली पुलिस आक्रमक रूप से लगातार कार्यवाही कर रही...

हाल की टिप्पणी