सत्ता के लिए पंजाब को जलाना चाहती है आम आदमी पार्टी- BJP

सत्ता के लिए पंजाब को जलाना चाहती है आम आदमी पार्टी- BJP
भारतीय जनता पार्टी (Wikimedia Commons)

'सिख फॉर जस्टिस'(Sikh For Justice) द्वारा पंजाब विधानसभा चुनाव(Punjab Vidhansabha Election) में आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) को समर्थन देने वाले किसी भी पत्र को जारी करने से इनकार करने के बाद, भाजपा(BJP) ने कहा है कि आप सत्ता के लिए पंजाब को जलाना चाहती है। एक पत्र में घोषणा की गई कि सिख फॉर जस्टिस के गुरपतवंत पन्नू ने पंजाब में विधानसभा चुनाव में आप को समर्थन दिया है।

पत्र के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पन्नू ने एक वीडियो जारी कर स्पष्ट किया कि पत्र फर्जी है और उन्होंने किसी राजनीतिक दल को समर्थन देने की घोषणा नहीं की है।

भाजपा के सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के राष्ट्रीय प्रभारी अमित मालवीय ने इसे आप के लिए एक नया निम्नतम करार दिया।

सत्ता के लिए पंजाब को जलाना चाहती है आम आदमी पार्टी- भाजपा (Wikimedia Commons)

"यह आम आदमी पार्टी के लिए एक नया निम्न स्तर है। अमेरिका स्थित कट्टरपंथी संगठन सिख फॉर जस्टिस ने समर्थन के किसी भी पत्र को जारी करने से इनकार किया। बल्कि आप, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान को 2022 के पंजाब चुनावों से पहले फर्जी पत्र जारी करने के लिए दोषी ठहराया। आप चाहती है कि सत्ता के लिए पंजाब को जला दो।"

इससे पहले, आप के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास ने आरोप लगाया था कि 2017 के पंजाब विधानसभा चुनावों के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री केजरीवाल अलगाववादी तत्वों के साथ सांठ-गांठ कर रहे थे। गुरुवार को आप पंजाब प्रभारी राघव चड्ढा ने पूछा कि विश्वास ने पहले इन दावों को सार्वजनिक क्यों नहीं किया।


चीन के कर्ज में डूबे श्री लंका की भारत से गुहार | Sri Lanks Crisis | Sri lanks China News | Newsgram

youtu.be

एक अन्य ट्वीट में मालवीय ने कहा, "न केवल कुमार विश्वास बल्कि गुल पनाग ने भी अरविंद केजरीवाल और आप को 2017 के विधानसभा चुनाव से पहले पंजाब में कट्टर धार्मिक संगठन और अलगाववादी तत्वों के साथ उनके जुड़ाव के बारे में चेतावनी दी थी। लेकिन केजरीवाल, अपनी लालसा में शक्ति, विनाश के मार्ग पर चलते रहे।"

पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से विश्वास के आरोपों की निष्पक्ष जांच का आदेश देने का अनुरोध किया।

Input-IANS; Edited By-Saksham Nagar

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.