‘पुष्पा’ के सक्सेज कार्यक्रम में भावुक हुए अल्लू अर्जुन

तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन [Wikimedia Commons]
तेलुगु अभिनेता अल्लू अर्जुन [Wikimedia Commons]

तेलुगु सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) अपनी हालिया फिल्म 'पुष्पा' की सफलता से बहुत खुश हैं। अभिनेता रिलीज के बाद के एक कार्यक्रम में शामिल हुए, जहां वे भावुक हो गए। उन्होंने फिल्म के निर्देशक सुकुमार (Sukumar) का आभार व्यक्त करते हुए कहा की वो सुकुमार के बिना कुछ नहीं हैं। अभिनेता ने कहा कि सुकुमार के निर्देशन में बनी 'आर्य' ने उनकी फिल्मोग्राफी में एक महत्वपूर्ण मोड़ दिया है।

इमोशनल होते हुए उन्होंने कहा, "मैं 'आर्य' के बिना कुछ भी नहीं हूं। मैं सुकुमार के बिना कोई नहीं हूं,"।

अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने कार्यक्रम में अभिनेता के रूप में अपने करियर की शुरुआत के बारे में बात की। साथ ही उन्होंने अपनी पहली कार खरीदने के अनुभव भी साझा किये।

उन्होंने कहा कि 'आर्य' के बाद, मैंने अपनी पहली कार खरीदी थी, जिसकी कीमत करीब 85 लाख रुपए थी। मैं ड्राइवर की सीट पर बैठ गया और उन लोगों के बारे में सोचने लगा, जिन्होंने मेरे सपने को हासिल करने में मेरा साथ दिया।"

अभिनेता ने इमोशनल होते हुए कहा कि मेरे दिमाग में जो पहला व्यक्ति आया वह सुकुमार है। सुक्कू ! मैं तुम्हारे बिना कुछ भी नहीं हूं। मैं 'आर्य' के बिना कोई नहीं हूं। मैं भावुक नहीं होना चाहता था। लेकिन मैं खुद को रोक नहीं सका।

अल्लू अर्जुन की ये भावुक स्पीच सुनकर फिल्म के डायरेक्टर सुकुमार भी इमोशनल हो गए।

बता दें कि अल्लू अर्जुन और सुकुमार ने तीन हिट फिल्मों – 'आर्य', 'आर्य 2' और 'पुष्पा' के लिए एक साथ काम किया है।

इनकी फिल्म 'पुष्पा : द राइज' कुछ समय पहले रिलीज हुई थी और रिलीज होने के कुछ ही समय में इसने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया। कई बॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए 'पुष्पा' ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com