अल्लू अर्जुन की नई फिल्म भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से है प्रेरित

अल्लू अर्जुन की नई फिल्म भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से है प्रेरित
अल्लू अर्जुन की नई फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' हिंदी में जल्द होगी रिलीज ( wikimedia commons )



हाल ही में रिलीज़ हुई अल्लू अर्जुन की फ़िल्म 'पुष्पा: द राइज़' को दर्शकों ने काफ़ी पसंद किया इस फ़िल्म के आने के बाद से तमिल फिल्म के अभिनेता अल्लू अर्जुन के प्रशंसकों की संख्या में काफ़ी इज़ाफ़ा हुआ है। लोग उनकी फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं । अब दर्शकों को अल्लू अर्जुन की नई फिल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' को हिंदी में रिलीज होने का इंतजार है। यह फ़िल्म भगवान विष्णु की पौराणिक कहानी से प्रेरित है।
पुष्पा की तरह फ़िल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु' से भी दर्शक जुड़ाव महसूस करें इसके लिए मेकर्स ने इस फ़िल्म के टाइटल के मायने भी बताए।

फिल्म निर्माण कम्पनी 'गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स' ने अपने ट्विटर हैंडल पर फ़िल्म 'अला वैकुंठपुरमुलु'का मतलब बताते हुए लिखा की "अला वैकुंठपुरमुलु पोथन (मशहूर कवि जिन्होंने श्रीमद्भागवत का संस्कृत से तेलुगु में अनुवाद किया) की मशहूर पौराणिक कहानी गजेंद्र मोक्षणम की सुप्रसिद्ध पंक्ति है। भगवान विष्णु हाथियों के राजा गजेंद्र को मकरम (मगरमच्छ) से बचाने के लिए नीचे आते हैं। उसी प्रकार फिल्म में रामचंद्र के घर का नाम वैकुंठपुरम है, जहाँ बंटू (अल्लू अर्जुन) परिवार को बचाने आता है। अला वैकुंठपुरमुलू की यही खूबी है।"

'अला वैकुंठपुरमुलु' फिल्म के निर्माता अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंद हैं। इस तेलुगू फिल्म को तेलंगाना और आंध्र प्रदेश में 12 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया था, जो सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। इसे नेटफ्लिक्स पर तेलुगु के साथ मलयालम में भी डब करके रिलीज किया गया है। अला वैकुंठपुरमुलु का निर्देशन त्रिविक्रम श्रीनिवास (Trivikram Srinivas) ने किया है। त्रिविक्रम श्रीनिवास के डायरेक्शन में बनने वाली फिल्म में अल्लू अर्जुन और पूजा हेगड़े के अलावा तब्बू, जयराम, सुशांत, निवेथा पेथुराज, नवदीप और राहुल रामकृष्ण ने भी मुख्य भूमिका निभाई है।(आईएएनएस-AS)

Related Stories

No stories found.