आनंद ईश्वरन बने ग्लोबल आईटी फर्म वीम के नए सीईओ

आनंद ईश्वरन बने ग्लोबल आईटी फर्म वीम के नए सीईओ
आनंद ईश्वरन , वीम सीईओ [IANS]

वैश्विक डेटा प्रबंधन समाधान प्रदाता वीम (Veeam) सॉफ्टवेयर ने शुक्रवार को कहा कि उसने आनंद ईश्वरन (Anand Eswaran) को मुख्य कार्यकारी अधिकारी (CEO) और कंपनी के निदेशक मंडल का सदस्य नियुक्त किया है। विलियम एच लार्जेट (बिल लार्जेट) निदेशक मंडल के अध्यक्ष के रूप में अपनी भूमिका पर ध्यान केंद्रित करने के लिए सीईओ के रूप में पद छोड़ देंगे।

वीम (Veeam) ने इस साल वार्षिक आवर्ती राजस्व (ARR) में 1 बिलियन डॉलर को पार कर लिया और इसके 400,000 से अधिक ग्राहक हैं।

लार्जेंट ने कहा, "मैं वीम के नए सीईओ के रूप में ईश्वरन का स्वागत करने के लिए उत्साहित हूं। ईश्वरन और नए व्यापार मॉडल विकसित करने, बाजार विस्तार पर अमल करने और समावेशी उद्देश्य-आधारित और लोगों की पहली संस्कृति के साथ विकास को चलाने में व्यापक अनुभव लाता है।"

ईश्वरन रिंगसेंट्रल से वीम में शामिल हुए हैं, जहां वे राष्ट्रपति और मुख्य परिचालन अधिकारी (CEO) थे, जो एक्सपोनेंशियल ग्रोथ और कस्टमर एक्सपेंशन की देखरेख करते थे।

ईश्वरन (Anand Eswaran) ने कहा, "डेटा विस्फोट कर रहा है और सभी संगठनों के लिए सबसे महत्वपूर्ण संपत्तियों में से एक बन गया है। जैसे, डेटा प्रबंधन और सुरक्षा आज संगठनों के संचालन के लिए महत्वपूर्ण हैं और एक मजबूत रणनीति की विफलता विनाशकारी हो सकती है।"

रिंगसेंट्रल से पहले, ईश्वरन वैश्विक स्तर पर माइक्रोसॉफ्ट के एंटरप्राइज कमर्शियल और पब्लिक सेक्टर बिजनेस के लिए जिम्मेदार थे। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.