अनुष्का: ‘चकदा एक्सप्रेस’ जबरदस्त बलिदान की कहानी है

अनुष्का: ‘चकदा एक्सप्रेस’ जबरदस्त बलिदान की कहानी है
नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी अनुष्का शर्मा की फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस'। (Wikimedia commons)

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) पूरे तीन साल बाद एक्टिंग इंडस्ट्री में वापस आ रही हैं। अनुष्का महिला भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) के जीवन पर आधारित फिल्म 'चकदा एक्सप्रेस' से वापसी करने वाली हैं। अभिनेत्री का कहना है कि 'चकदा एक्सप्रेस' वास्तव में एक विशेष फिल्म है क्योंकि यह जबरदस्त बलिदान की कहानी को दिखाती है।

अनुष्का ने कहा कि 'चकदा एक्सप्रेस' (Chakda Xpress) पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी के जीवन से प्रेरित है और यह महिला क्रिकेट के लिए लोगों का नजरिया बदलेगी। इसमें आप देखेंगे कि जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था, तब झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया।

अभिनेत्री (Anushka Sharma) ने कहा कि झूलन का जीवन इस बात का जीवंत प्रमाण है कि जुनून और दृढ़ता किसी भी प्रतिकूलताओं पर विजय प्राप्त करती है।

अनुष्का ने कहा, एक महिला के रूप में, मुझे झूलन की कहानी सुनकर गर्व हुआ और दर्शकों और क्रिकेट प्रेमियों के लिए उनके जीवन को दोहराने की कोशिश करना मेरे लिए सम्मान की बात है। एक क्रिकेट राष्ट्र के रूप में, हमें अपनी महिला क्रिकेटरों को उनका हक देना होगा।

आपको बता दें कि फिल्म नेटफ्लिक्स (Netflix) पर OTT रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स इंडिया के फिल्म्स और लाइसेंसिंग निदेशक प्रतीक्षा राव ने कहा कि झुलन गोस्वामी की यात्रा, गहरी प्रेरणादायक होने के साथ-साथ उनके सामने आने वाली कई बाधाओं को प्रकट करने में भी आश्चर्यजनक है। 'चकदा एक्सप्रेस' में उनकी उपलब्धियों की कहानी है। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com