अनुष्का ने अपनी बहादुर और साहसी दिखने का श्रेय अपनी बेटी वामिका को दिया

अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी के साथ इंटरनेट में साझा करी तस्वीर।(Wikimedia commons)
अनुष्का शर्मा ने अपनी बेटी के साथ इंटरनेट में साझा करी तस्वीर।(Wikimedia commons)

अभिनेत्री-निर्माता अनुष्का शर्मा ने हाल ही में अपनी बेटी वामिका के साथ तस्वीर इंटरनेट में साझा करी। पोस्ट में अनुष्का ने हर रोज बहादुर और ज्यादा साहसी बनने का श्रेय बेटी वामिका को दिया।अनुष्का ने तस्वीर को कैप्शन दिया, "मुझे हर दिन बहादुर और अधिक साहसी बनाया। मेरी छोटी वामिका हैप्पी अष्टमी, आप हमेशा देवी की ताकत पा सकती हो।" इसे फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर अब तक 3.3 मिलियन लाइक्स मिल चुके हैं।

बुधवार रात अनुष्का ने दुर्गा अष्टमी के मौके पर इंस्टाग्राम पर वामिका के साथ एक दिल छू लेने वाली तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में अभिनेत्री अपनी बेटी को देखकर मुस्कुराती हुई नजर आ रही है, जिसकी पीठ कैमरे की तरफ है। इस तस्वीर पर कई बॉलीवुड हस्तियों ने टिप्पणी की। अभिनेता रणवीर सिंह ने कहा 'ओह-ले!। इसके अलावा फिल्म निर्माता-लेखक ताहिरा कश्यप ने कहा 'बहुत कीमती'। साथ ही साथ, अभिनेत्री वाणी कपूर ने एक दिल का इमोजी पोस्ट किया। वामिका का जन्म 11 जनवरी को हुआ था। अनुष्का और उनके स्टार क्रिकेटर पति विराट, जिन्हें उनके प्रशंसक प्यार से 'विरुष्का' कहते हैं।

यह भी पढ़े: निर्माता होने के नाते मैं और अधिक विनम्र एक्टर:अविका गोर

अगर बात करें उसका शर्मा की फिलहाल करियर की तो अनुष्का की दो फिल्में लाइन में हैं। वह नवदीप सिंह की 'कनेड़ा' और क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक में नजर आएंगी। इसके अलावा अभिनेत्री को आखिरी बार 2018 में फिल्म 'जीरो' में देखा गया था। उन्होंने पिछले साल ओटीटी के लिए वेब सीरीज 'पाताल लोक' और फिल्म 'बुलबुल' का निर्माण किया था।

Input: IANS; Ediited By: Lakshya Gupta

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com