गुलशन देवैया को परेशान नहीं करते बीटाउन विवाद

अभिनेता गुलशन देवैया। (Wikimedia commons)
अभिनेता गुलशन देवैया। (Wikimedia commons)

By – अरुंधती बनर्जी

अभिनेता गुलशन देवैया का कहना है कि हालिया विवाद, चाहे वह बॉलीवुड-ड्रग ट्रेड नेक्सस के आरोपों से जुड़ा हो या नेपोटिज्म से जुड़ा हो, उसने उन्हें परेशान नहीं किया है।

अभिनेता ने कहा, "बिना नाम लिए मैं कहना चाहता हूं कि हाल के दिनों में हमारे फिल्म उद्योग को बदनाम करने वाले विवाद और सामान्यीकरण मुझे परेशान नहीं करते। मुझे परेशान यह चीज करती है कि जो लोग आवाज उठा रहे हैं, वह निष्ठाहीन होकर आवाज उठा रहे हैं। क्या आपको नहीं लगता कि यदि आप जानते हैं कि आप फिल्म उद्योग की प्रभावशाली आवाज हैं, तो आपको बोलने से पहले अपने शब्दों पर गौर करना चाहिए? इसलिए मुझे उन पर भरोसा करने में परेशानी होती है। जो दर्शक इस जहर का अवलोकन कर रहे हैं, उन्हें फिर से बैठकर सोचना चाहिए और यह समझने की कोशिश करनी चाहिए कि इन विवादों से किसे फायदा हो रहा है? एक दर्शक के रूप में, क्या आपको हो रहा है?"

गुलशन मनोरंजन उद्योग में अपनी पहचान बनाने में कामयाब रहे हैं। उन्होंने 'शैतान', 'हेट स्टोरी', 'गोलियों की रासलीला: राम-लीला', और 'अ डेथ इन द गुंज' जैसी फिल्मों से सभी को प्रभावित किया है, ठीक उसी तरह उन्होंने 'स्मोक' और 'अफसोस' जैसी वेब सीरीज में भी काम कर लोकप्रियता हासिक की है। उनकी नई फिल्म 'फुटफेयरी' टेलीविजन पर रिलीज हुई।

अपनी आगामी फिल्म में गुलशन ने नवोदित फिल्मकार कनिष्क वर्मा के साथ काम किया है। यह पूछे जाने पर कि क्या निर्देशक के अनुभव के आधार पर अभिनेता-निर्देशक समीकरण बदलता है, गुलशन ने आईएएनएस को बताया, "मेरी दिबाकर (बनर्जी) से इतनी दोस्ती नहीं हैं, जिस तरह की दोस्ती मेरी कनिष्क से है, लेकिन फिर भी मेरे मन में दिबाकर के लिए अलग स्तर का सम्मान है, क्योंकि वह उत्कृष्ट निर्देशक हैं। ऐसे में जब मैंने उनके साथ 'घोस्ट स्टोरीज' में काम किया, तो सेट पर एक बेहतरीन अभिनेता-निर्देशक समीकरण को पाया।"

गुलशन की नई फिल्म, 'फूटफेयरी' है, जो एंड पिक्च र्स पर 24 अक्टूबर को रिलीज होगी। (आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com