निर्माता होने के नाते मैं और अधिक विनम्र एक्टर:अविका गोर

टेलीविजन जगत की मशहुरअभिनेत्री अविका गोर (Wikimedia Commons)
टेलीविजन जगत की मशहुरअभिनेत्री अविका गोर (Wikimedia Commons)

टेलीविजन जगत की मशहुरअभिनेत्री और बालिका बधू फेम अविका गोर ने अपने पहले और अभी तक बिना शीर्षक वाले प्रोडक्शन वेंचर की शूटिंग पूरी कर ली है। वह कहती हैं कि एक निर्माता होने के कारण वह और अधिक विनम्र अभिनेता बन गई हैं। अविका गोवा में अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर की शूटिंग कर रही थीं और उन्होंने इसे अद्भुत अनुभव बताया।

अविका गोर पहले भी चर्चा में आ चुकी हैं । टेलीविजन शो 'बालिका वधू' से आनंदी के रूप में अपनी भूमिका से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री ने कहा कि यह एक अद्भुत अनुभव रहा है क्योंकि यह मेरा पहला प्रोडक्शन है। हमने 10 दिनों से अधिक समय तक गोवा में शूटिंग की। पूरा माहौल बहुत अलग था।

आप को बता दे कि 24 वर्षीय अभिनेत्री ने फिल्म या कलाकारों के बारे में ज्यादा कुछ नहीं बताया है।

अविका गोवा में अपने पहले प्रोडक्शन वेंचर की शूटिंग कर रही (Pixabay)

साथ ही अविका ने साझा किया कि मुझे लगता है कि एक निर्माता होने के नाते मैं और अधिक विनम्र एक्टर बन गई हूं, और इसने मुझे एक व्यक्ति के रूप में विकसित होने में भी मदद की है। उन्होंने आगे कहा कि मुझे खुद पर बहुत गर्व महसूस होता है। मैं इस फिल्म के जल्द ही पूरा होने और रिलीज होने का इंतजार नहीं कर सकती।

अविका को तेलुगु भाषा की थ्रिलर ड्रामा 'नेट' में देखा गया था अगर वर्कफ्रंट का बात करें तो । अविका तेलुगु फिल्म 'थैंक यू' में नजर आने वाली है।(आईएएनएस-PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com