भूमि पेडनेकर : अगर लोग मुझे साड़ी में सुंदर पाते हैं तो मुझे यह बहुत बड़ी तारीफ लगती है!

भूमि पेडनेकर , अभिनेत्री [Wikimedia Commons]
भूमि पेडनेकर , अभिनेत्री [Wikimedia Commons]

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने फिल्मों में साड़ी पहनने के अपने प्यार के बारे में बात की है। वह इसका श्रेय हिंदी सिनेमा में अपने सफर को देती हैं। भूमि ने कहा, "अगर लोग मुझे साड़ी में सुंदर पाते हैं तो मुझे यह बहुत बड़ी तारीफ लगती है! जब भी मुझे मौका मिलता है, मैं इसे पहनना पसंद करती हूं और शुक्र है कि मैं अपनी फिल्मों में उनमें से कुछ को पहनने में सक्षम हूं! मुझे खुशी है कि लोगों को मेरा एक और साड़ी अवतार पसंद आ रहा है।"

उन्होंने आगे कहा, "'पति पत्नी और वो' (पीपीएडब्ल्यू) में मेरे लुक को बहुत प्यार मिला, मुझे यकीन है कि इस बार भी ऐसा होगा। दोनों किरदार बेहद अलग हैं और यह रोमांचक है।"

अभिनेत्री ने कहा कि उनका "साड़ियों के लिए प्यार सिनेमा में मेरी यात्रा के साथ शुरू हुआ और इससे भी ज्यादा क्योंकि मेरे दर्शक मुझे उसमें पसंद करते हैं।"

उन्होंने कहा, "पीपीएडब्ल्यू में, मुझे प्रतिक्रिया जबरदस्त मिली और 'गोविंदा नाम मेरा' में मेरे लुक को पसंद करने के बाद, मुझे विश्वास हो गया है कि मुझ पर साड़ी दर्शकों और मेरे प्रशंसकों द्वारा पसंद की जाती है।"

'गोविंदा नाम मेरा' में भूमि के साथ विक्की कौशल है। 10 जून, 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म में कियारा आडवाणी भी विक्की की 'शरारती प्रेमिका' के रूप में नजर आने वाली हैं। (आईएएनएस)

Input : IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com