मजबूत होकर वापस लौटें : शिल्पा शेट्टी कुंद्रा

मजबूत होकर वापस लौटें : शिल्पा शेट्टी कुंद्रा
शिल्पा ने खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लोगों को प्रोत्साहित किया। (IANS)

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा (Shilpa Shetty Kundra) ने सोमवार को इंटरनेट पर समय बिताने वालों (नेटिजन्स) के लिए एक सलाह साझा करते हुए कहा कि हमारे आस-पास जो कुछ भी हो रहा है, अगर आप उससे व्याकुल हैं, तो फिर सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है। शिल्पा ने खुद की एक तस्वीर साझा करते हुए इंस्टाग्राम पर लोगों को प्रोत्साहित किया।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम (Instagram) पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, हमारे आस-पास जो कुछ भी हो रहा है, अगर आप उससे व्याकुल हैं तो सोशल मीडिया से ब्रेक लेना ठीक है। उन सभी के लिए जो कोविड-19 (Covid-19) से जूझ रहे व्यक्ति के साथ हैं या फिर जो संसाधनों को खोजने में दूसरों की मदद कर रहे हैं।

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा: मजबूत रहिए, सुरक्षित रहिए। (Pixabay)

मैं समझ सकती हूं कि यह लड़ाई हम में से किसी के लिए भी आसान नहीं है। कुछ समय के लिए छुट्टी लें। आपको मानसिक रूप से एक ऐसी जगह पर होना चाहिए, जहां आपको अनुमति मिले कि आप सोचें और दूसरों की मदद करने के लिए फिट रहें। अपने आपको मजबूत करने के लिए जो हो सकता है करें और मजबूत होकर वापस लौटें। मजबूत रहिए, सुरक्षित रहिए।

शिल्पा की सलाह ऐसे समय में सामने आई है, जब उनके पति राज कुंद्रा, बच्चे समीशा और वियान के अलावा उनकी मां सुनंदा शेट्टी और साथ ही ससुराल पक्ष के भी कई लोग कोविड-19 से जूझ रहे हैं। हालांकि शिल्पा की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है। मगर उनके परिवार के सदस्य घर पर ही आइसोलेशन में हैं। (आईएएनएस-SM)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com