दिग्विजय सिंह ने ‘रोहणी’ गांव गोद लिया, विकास का किया वादा

दिग्विजय सिंह ने ‘रोहणी’ गांव गोद लिया, विकास का किया वादा

मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने नरसिंहपुर जिले के रोहणी गांव को गोद लिया है। मां नर्मदा संरक्षण न्यास द्वारा नरसिंहपुर जिले की अमादा पंचायत के रोहणी गांव में नि:शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। स्वास्थ्य परिक्षण के लिए जबलपुर और नरसिंहपुर जिले के विभिन्न रोगों के विशेषज्ञ चिकित्सकों को आमंत्रित किया था, जिन्होंने क्षेत्र वासियों के स्वास्थ्य का परीक्षण कर रोगों की नि:शुल्क जांच की। शिविर में लगभग एक हजार लोगों ने रजिस्ट्रेशन कराया। दूरवर्ती ग्रामीण क्षेत्रों से आये लोगों के लिए न्यास ने भोजन की भी व्यवस्था की।

इस मौके पर पूर्व मुख्यमंत्री सिंह ने नर्मदा संरक्षण न्यास के द्वारा किये जा रहे जन सेवा के कार्यो की प्रशंसा की। उन्होंने क्षेत्र के अधूरे विकास को देखते हुए आज नर्मदा तटीय क्षेत्र के ग्राम रोहणी के उत्तरोत्तर विकास व ग्रामीण जनों के उत्थान के लिए ग्राम रोहणी को गोद लेने की घोषणा की।

शिविर का शुभारंभ ब्रह्मचारी सुबुद्धानन्द महाराज द्वारा किया गया। न्यास की कार्यकारी अध्यक्ष अमृता सिंह व उपाध्यक्ष रामेश्वर नीखरा विशेष रूप से उपस्थित रहे।
(आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com