गावस्कर : अगले दो टी20 विश्व कप के लिए रोहित पसंदीदा कप्तान

गावस्कर : अगले दो टी20 विश्व कप के लिए रोहित पसंदीदा कप्तान
भारतीय क्रिकेटर रोहित शर्मा। (Wikimedia Commons)

विराट कोहली के टी 20 क्रिकेट से कप्तानी छोड़ने के फेसले के बाद कई लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे है । एसे में भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का मानना है कि अगले दो टी 20 विश्व कप के लिए भारत का कप्तान रोहित शर्मा को बनाना चाहिए। साथ ही सुनील गावस्कर ने कहा कि टी 20 प्रारूप का उपकप्तान के लिए लोकेश राहुल और ऋषभ पंत को अपनी पसंद के तौर पर देखते हैं। क्योंकि वह अच्छे विकल्प हैं ।

यह सब बातें लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने एक टीवी शो के स्टार स्पोटर्स के शो क्रिकेट कनेक्टेड में कही , जिसमे उन्होनें कहा कि "मेरे ख्याल से अगले दो विश्व कप के लिए रोहित कप्तान होने चाहिए। आप ऐसा कह सकते हैं क्योंकि विश्व कप लगातार होने हैं। एक अगले महीने होना है और दूसरा अगले साल होना है। आप ऐसे समय ज्यादा कप्तान नहीं बदलना चाहेंगे। इन दोनों टी 20 विश्व कप के लिए कप्तान के रूप में रोहित मेरी पसंद होंगे।"

आप को बता दे कि रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने 2018 में निदहास ट्रॉफी और एशिया कप जीता था। जिसमे की निदहास ट्रॉफी का फाइनल एक रोमंचक मैच थे ।

भारत के इस पूर्व दिग्गज बल्लेबाज सुनील गवास्कर ने इसके साथ ही टीम के उपकप्तान के रूप में राहुल और पंत का नाम लिया। जो की एक यूवा विकेटकीपर बल्लेबाज हैं ।

गावस्कर ने कहा, "मैं राहुल को उपकप्तान के तौर पर देखता हूं। पंत भी मेरे दिमाग में हैं क्योंकि उन्होंने दिल्ली कैपिटल्स का नेतृत्व अच्छे से किया है और वह एनरिच नॉत्र्जे और कैगिसो रबादा का सही तरीके से इस्तेमाल कर रहे हैं। राहुल और पंत ऐसे दो खिलाड़ी हैं जिन्हें मैं उपकप्तान के तौर पर देखता हूं।"(आईएएनएस-PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com