ग्वेन स्टेफनी ने अपने ‘आइकोनिक’ नब्बे के दशक के बारे में की बात

ग्वेन स्टेफनी ने अपने ‘आइकोनिक’ नब्बे के दशक के बारे में की बात

गायिका ग्वेन स्टेफनी (Gwen Stefani) ने नब्बे के दशक के बारे में बात की है, उन्होंने बताया कि उनके आइकॉनिक आउटफिट को खोजने में एक लड़की ने मदद की थी। कॉन्टेक्ट म्यूजिक डॉट कॉम (Contactmusic .com) की रिपोर्ट के मुताबिक, ग्वेन स्टेफनी (Gwen Stefani) नब्बे के दशक में अपने बोल्ड हेयर कलर्स, कूल चेन, बड़े प्रिंट्स वाले परिधान और सिग्नेचर रेड लिपस्टिक के लिए जानी जाती थी। हालांकि उस दौर में उनके पास टूर में कोई स्टाइलिस्ट नहीं होती थी। इसके बजाय उनके पास एक लड़की थी जो उनके परिधानों को उन्हें भेजती थी।

ग्वेन स्टेफनी (Wikimedia Commons)

स्टेफनी ने कहा, "मैंने जानबूझकर उन्हें फिर से नहीं देखा। टूर पर मेरे पास स्टाइलिस्ट नहीं था। मेरे पास एक लड़की थी जो मेरे लिए सामान लाती थी।"

ग्वेन स्टेफनी (Gwen Stefani) ने आगे कहा, "वह डाउनटाउन जाकर कपड़े लाती थी, फिर उन्हें मेरे पास भेजती थी। उसके साथ कागज पर नंबर लिखकर स्टेपल कर देती थी और फिर मैं जाती थी और जाकर बता देती थी कि मुझे पीला पैंट दे दें और ट्रिम कर दें। फिर वह उन्हें मुझे फेडएक्स से मेरे टूर पर भेज देती थी। इसलिए यह अविश्वसनीय है कि कैसे मुश्किल के समय में हमें वो पोशाकें मिलीं और इसलिए वे आईकोनिक हैं।" (आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com