हॉलीवुड में अब भारतीयों के लिए बेहतर भूमिकाएं : रवि पटेल
भारतीय मूल के अमेरिकी अभिनेता । (Pinterest )

हॉलीवुड में अब भारतीयों के लिए बेहतर भूमिकाएं : रवि पटेल

भारतीय मूल के अमेरिकी अभिनेता रवि पटेल का कहना है कि हॉलीवुड में हमारे देश की प्रतिभाओं के लिए बहुत कुछ बदल रहा है। उन्होंने कहा कि भारतीय अभिनेता पश्चिम में शक्ति के साथ-साथ भी पा रहे हैं। पटेल को उनकी ऑटोबायोग्राफिकल कॉमिक डॉक्यूमेंट्री 'मीट द पटेल्स' के लिए जाना जाता है और जल्द ही उन्हें गल गडोट स्टार अभिनीत 'वंडर वुमन 1984' में देखा जाएगा। अभिनेता ने 'स्क्रब्स', 'मास्टर ऑफ नन' और 'ग्रैंडफादर्ड' जैसी सीरीज में भी अभिनय किया है। उनका कहना है कि वह पश्चिम में भारतीय समुदाय के उत्थान के लिए भाग्यशाली महसूस करते हैं।

रवि ने आईएएनएस से कहा, "मैं सहमत हूं, यह वास्तव में है। मुझे लगता है कि मैं इस अर्थ में काफी भाग्यशाली रहा हूं। जैसे-जैसे मेरा करियर आगे बढ़ा है, वैसे-वैसे भारतीय भी अमेरिका के ताने-बाने में बंध गए हैं। जैसे मैं हॉलीवुड में आगे बढ़ रहा हूं, भारतीयों के लिए बेहतर भूमिकाएं दिखाई दे रही हैं। मैं इसके लिए सिर्फ आभारी हूं।" रवि के लिए स्टीरियोटाइप होने से बचना आसान था। उन्होंने कहा, "मैं ऐसी भूमिकाएं करता हूं जो मुझे पसंद हैं। यह आसान है। और अगर मुझे ऐसा कुछ दिखाई देता है, जो मुझे लगता है कि अनुचित है, तो मैं बोलता हूं।"

यह भी पढ़ें : 'रील लाइफ' हीरो जो 2020 में बने 'रियल लाइफ' हीरो

यह पूछे जाने पर कि पश्चिम में एशियाई लोगों का प्रतिनिधित्व कैसे बदल गया है, अभिनेता ने कहा, "एशियाई इस देश की अधिकांश कंपनियों में शीर्ष पद पर हैं। हम अमेरिका में धमाल मचा रहे हैं। हम देश में शक्ति प्राप्त कर रहे हैं। हालिया चुनाव एक महान उदाहरण था। और यह सिर्फ शुरुआत है।" (आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com