HP ने लांच किया क्रोमबुक

HP ने लांच किया क्रोमबुक। (twitter)
HP ने लांच किया क्रोमबुक। (twitter)

पीसी और प्रिंटर प्रमुख एचपी ने मंगलवार को भारत में डिजिटल नेटिव के लिए एक नया क्रोमबुक पेश किया है। इसे 4 से 15 वर्ष के स्कूली छात्रों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। इंटेल सेलेरॉन प्रोसेसर द्वारा संचालित एचपी क्रोमबुक एक्स360 14ए देश में 29,999 रुपये में उपलब्ध है।

अनुकूलनीय एक्स360 हिंज वाला 14 इंच का एचडी टच डिस्प्ले लैपटॉप 81 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी प्रदान करता है। कंपनी ने कहा कि एक्स360 कन्वर्टिबल हिंज छात्रों को टैबलेट या लैपटॉप के रूप में डिवाइस का उपयोग करने की अनुमति देकर लचीलेपन को सक्षम बनाता है। डिवाइस 14 घंटे तक की बैटरी लाइफ का दावा करता है।

एचपी इंडिया मार्केट में पर्सनल सिस्टम के वरिष्ठ निदेशक, विक्रम बेदी, "हम नए एचपी क्रोमबुक एक्स360 14ए को पेश कर रहे हैं जो डिजिटल शिक्षार्थियों को वह प्रदर्शन प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है जो उन्हें रोजमर्रा के कार्यों के लिए आवश्यक है। यह पोर्टेबल पावरहाउस हल्का, पतला है और हमारे युवा छात्रों के लिए बहुत अच्छा मूल्य प्रदान करता है।

यह एक शांत, अधिक आरामदायक कंप्यूटिंग अनुभव के लिए एक फैनलेस डिजाइन पेश करता है। वीडियो कॉल के लिए, यह कनेक्टिविटी विकल्पों के रूप में एक विस्तृत ²ष्टि एचडी कैमरा और वाई-फाई 5 का समर्थन करता है। लगभग 1.49 किलोग्राम वजनी, एचपी क्रोमबुक एक्स360 14ए 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज के साथ पैक किया गया है और यह मिनरल सिल्वर, सिरेमिक व्हाइट और फॉरेस्ट टील रंगों में उपलब्ध है।

लैपटॉप में गूगल 'एवरीथिंग' की के साथ एक फुल-साइज कीबोर्ड है, जो सर्च में आसान पहुंच के लिए है और अधिक इमर्सिव अनुभव के लिए कई कीबोर्ड शॉर्टकट हैं।

आईएएनएस(LG)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com