”मुझे अपने पिता पर गर्व है”:सुनील शेट्टी

”मुझे अपने पिता पर गर्व है”:सुनील शेट्टी
सुनील शेट्टी, बॉलीवुड अभिनेता [Wikimedia Commons]

बॉलीवुड (bollywood)अभिनेता सुनील शेट्टी ने डांस रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में अपने पिता वीरपा शेट्टी और जीवन में उनके संघर्षों के बारे में बात की।

उन्होंने बताया कि उनके पिता की जिंदगी कभी आसान नहीं रही और असल में उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया।

90 के दशक में लोगों के दिलों पर राज करने वाले बॉलीवुड (bollywood)अभिनेता सुनील शेट्टी अपने पिता को अपना हीरो मानते हैं। सुनील ने कहा, "जब भी कोई मुझसे पूछता है, मेरा हीरो कौन है? मैं हमेशा कहता हूं कि यह मेरे पिता हैं। मुझे अपने पिता पर वास्तव में गर्व है कि वह किस तरह के आदमी थे और उन्होंने जिस अविश्वसनीय जीवन का नेतृत्व किया। वह जब महज 9 साल के थे तब मुंबई आ गए और उन्होंने सफाईकर्मी का काम किया।"

मनीष पॉल द्वारा आयोजित 'इंडियाज बेस्ट डांसर 2' में सुनील बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर के साथ विशेष अतिथि के रूप में दिखाई देंगे। शो के जज कोरियोग्राफर टेरेंस लुईस, गीता कपूर और अभिनेत्री और मॉडल मलाइका अरोड़ा हैं।

सुनील ने बताया कि कैसे उनके पिता को उनके काम पर कभी शर्म नहीं आई और उन्होंने अभिनेता को भी यही सबक दिया।

अपने पिता की दी हुई सीख को याद करते हुए एक्टर ने कहा ,"हालांकि, उन्होंने जीवन यापन के लिए जो कुछ भी किया, उसके लिए उन्हें कभी शर्म नहीं आई। दिलचस्प बात यह है कि जिन इमारतों में उन्होंने एक क्लीनर के रूप में काम किया। उन्होंने वहां प्रबंधक बनने के लिए अपने तरीके से काम किया और अंतत: उन इमारतों को खरीदा और मालिक बन गए। उन्होंने मुझे हमेशा सिखाया कि तुम जो करते हो उस पर गर्व करो और पूरे दिल से करो।"

करिश्मा भी इस बातचीत में शामिल हुई और उन्होंने सुनील शेट्टी के पिता से मिलने के अपने अनुभव को साझा किया और बताया कि एक व्यक्ति के रूप में कैसे थे।

उन्होंने कहा, "जब हम साथ काम कर रहे थे तो मुझे सुनील के पिता से मिलने का सम्मान मिला है। वह हमारी शूटिंग पर आते थे और गर्व से अपने बेटे को काम करते देखते थे। वह वास्तव में बहुत प्यारे इंसान थे।"

'इंडियाज बेस्ट डांसर सीजन 2' सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर प्रसारित होता है। (आईएएनएस)

Input : IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com