मुझे फिल्मों की बजाय ओटीटी पर अधिक दिलचस्प काम मिलता है: नसीरुद्दीन शाह

अभिनेता नसीरुद्दीन शाह [Wikimedia Commons]
अभिनेता नसीरुद्दीन शाह [Wikimedia Commons]

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता नसीरुद्दीन शाह (Naseeruddin Shah) आज कल अपनी आगामी वेब सीरीज 'कौन बनेगा शिखरवती' की तैयारियों में जुटे हुए हैं। उनका कहना है कि उन्हें फिल्मों के बजाय ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अधिक दिलचस्प किरदारों के प्रस्ताव मिलते हैं।

नसीर ने कहा, "मुझे फिल्मों की तुलना में ओटीटी (OTT Platforms) पर अधिक दिलचस्प काम की पेशकश की जा रही है, लेकिन जब से चीजें खुली हैं, मैंने दोस्तों द्वारा बनाई गई कई फिल्मों में काम किया है। "

आगामी वेब सीरीज 'कौन बनेगा शिखरवती' एक कॉमेडी-ड्रामा है। इसमें नसीरुद्दीन एक पिता का किरदार निभा रहे हैं, जो अपनी चार बेटियों के साथ अपनी पुश्तैनी हवेली को बचाने की कोशिश करता है। शो में लारा दत्ता, सोहा अली खान, कृतिका कामरा, अन्या सिंह रघुबीर यादव, साइरस साहूकार और वरुण ठाकुर भी शामिल हैं।

इस वेब सीरीज को हां करने के पीछे की वजह पूछने पर नसीर (Naseeruddin Shah) ने कहा, "मैंने केबीएस को 'हां' कहा क्योंकि मुझे कॉमेडी करने के लिए खुजली हो रही थी और यह मेरी गोद में आ गया! शायद इसकी अनूठी बात यह है कि सभी किरदार सनकी हैं। विभिन्न डिग्री और ओटीटी पर अधिकांश कंटेंट के साथ खून से लथपथ बदला लेने वाले नाटक या भाप से भरी प्रेम कहानियां थोड़ी हल्की-फुल्की होने के लिए भी जगह हो सकती हैं। दर्शक इसे क्यों देखते हैं, यह उन पर निर्भर करता है, किसी भी मामले में लोग यह तय करते हैं कि जब किसी परियोजना की घोषणा की जाती है तो वे क्या देखना चाहते हैं, कम से कम मैं तो यही करता हूं।"

बता दें कि 'कौन बनेगा शिखरवती' जी5 पर 7 जनवरी को रिलीज होने वाली है। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com