बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं मैंने अपने करियर में : सूर्या

दक्षिणभारत सिनेमा के स्टार सूर्या (wikimedia commons)
दक्षिणभारत सिनेमा के स्टार सूर्या (wikimedia commons)

दक्षिण के स्टार सूर्या(Suriya) अपनी आगामी कोर्ट रूम ड्रामा 'जय भीम' की रिलीज के लिए तैयार है। अभिनेता मनोरंजन उद्योग में लगभग 24 वर्षों से काम कर रहे हैं। उनका कहना है कि उन्होंने अपने कैरियर में बहुत उतार-चढ़ाव देखे हैं। अभिनेता(Suriya) अपने प्रशंसकों और दर्शकों को उनके साथ खड़े होने और उन पर भरोसा करने का श्रेय देते हैं।

सूर्या ने कहा कि 'जय भीम' उनके करियर की सबसे चुनौतीपूर्ण फिल्मों में से एक है। फिल्म के बारे में बात करते हुए अभिनेता ने कहा कि मुझे(Suriya) इंडस्ट्री में काम करते हुए करीब 24 साल हो गए हैं। हमने बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे हैं, लेकिन मेरे प्रशंसक और फिल्म प्रेमी हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं।

उन्होंने आगे कहा कि फैंस ने वास्तव में मुझ पर बहुत भरोसा किया है। उन्होंने मुझ पर जो विश्वास किया है, उसने मेरे और उनके बीच एक सुंदर रिश्ता बनाया है। मैं अच्छी फिल्में करके केवल इसे वापस देना चाहता हूं।

'जय भीम' 2 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।(wikimedia commons)

'जय भीम' में काम करने के अनुभव और एडवोकेट चंद्रू के रूप में अपनी भूमिका को लेकर सूर्या ने कहा कि यह फिल्म मेरे कम्फर्ट जोन की नहीं है। पूरा पैटर्न, कहानी सुनाना, या इसमें शामिल कलाकार, इसमें भावनाएं थोड़ी तीव्र है। यह केवल मनोरंजन नहीं है, बल्कि यह निश्चित रूप से आपको प्रभावित करेगी और तथ्यों के बारे में सोचने पर मजबूर करेगी।

'जय भीम' 1990 के दशक में तमिलनाडु में घटी सच्ची घटनाओं पर आधारित कहानी है।'जय भीम' का निर्माण ज्योतिका और सूर्या ने 2डी एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है।

राजसेकर कर्पूरसुंदरपांडियन द्वारा सह-निर्मित, इसमें शॉन रोल्डन का संगीत है।

'जय भीम' 2 नवंबर को प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।(आईएएनएस-PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com