मैं सीआईएसएफ गुवाहाटी रेजिमेंट के सभी मेजर और सैनिकों को बधाई देना चाहता हूं : आयुष्मान खुराना

मैं सीआईएसएफ गुवाहाटी रेजिमेंट के सभी मेजर और सैनिकों को बधाई देना चाहता हूं : आयुष्मान खुराना

पूर्वोत्तर में अपनी फिल्म 'अनेक' की शूटिंग कर रहे अभिनेता आयुष्मान खुराना सेंट्रल इंडस्ट्रियल सिक्योरिटी फोर्स (सीआईएसएफ) के काम से खासे प्रभावित हुए हैं। सीआईएसएफ ने यहां कोविड-19 को नियंत्रित करने के लिए बहुत काम किया है और अब भी कर रहे हैं। अभिनेता ने असम में तैनात सीआईएसएफ की पूरी टीम के लिए एक वीडियो मैसेज बनाया है।

इस वीडियो में वह कहते हैं, "मैं सीआईएसएफ गुवाहाटी रेजिमेंट के सभी मेजर और सैनिकों को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने कोविड-19 आने ये पहले, बाद में और अब तक कितने धर्य के साथ अपना योगदान दिया है। मैं आपकी सेवाओं को दिल से सलाम करता हूं। मैं दिल से उम्मीद करता हूं कि आप सुरक्षित और स्वस्थ रहें।"

सीआईएसएफ के जवान | (सांकेतिक चित्र , Wikimedia commons)

अभिनेता अक्सर लोगों के उस संघर्ष के बारे में बात करते हैं, जो उन्होंने महामारी के दौरान झेला है। पिछले साल भी उन्होंने जरूरी सेवाओं में लगे लोगों को सलाम करते हुए एक कविता की रचना की थी। इन लोगों के प्रति अपना आभार जताते हुए उन्होंने इंस्टाग्राम पर कविता पाठ करने का वीडियो पोस्ट किया था।

काम को लेकर बात करें तो अभिनेता इस महीने 'अनेक' की शूटिंग करने के बाद अपनी अगली फिल्म 'डॉक्टर जी' की शूटिंग करेंगे। उनके पास एक और फिल्म 'चंडीगढ़ करे आशिकी' भी है। (आईएएनएस-SM)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com