भारत एक दुर्जेय और वास्तव में महान टीम : केन विलियमसन

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Ken Williamson) ने भारत को एक ‘मजबूत’ और ‘वास्तव में एक महान टीम’ करार दिया। (Twitter)
न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Ken Williamson) ने भारत को एक ‘मजबूत’ और ‘वास्तव में एक महान टीम’ करार दिया। (Twitter)

न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन (Ken Williamson) ने भारत को एक 'मजबूत' और 'वास्तव में एक महान टीम' करार दिया। कीवी कप्तान ने कहा कि ब्लैक कैप्स को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ 'जीत हासिल करने पर गर्व' है।

न्यूजीलैंड ने भारत के खिलाफ बारिश से प्रभावित फाइनल मैच को आठ विकेट से जीतकर आईसीसी टेस्ट चैंपियनशिप गदा के साथ 12 करोड़ रुपये का ईनाम हासिल किया।

विलियमसन ने सोमवार को इंडिया टुडे को बताया, हमें फाइनल मैच में जीत हासिल करने पर गर्व है। भारत की टीम मजबूत है और साल दर साल उसने काफी सुधार किया है। यह टीम आगे की ओर अग्रसर है और मुझे इसमें कोई संदेह नहीं है कि वे आगे बहुत कुछ हासिल करेंगे।

कीवी कप्तान ने कहा कि ब्लैक कैप्स को विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप में विराट कोहली (Virat Kohli) की अगुवाई वाली टीम के खिलाफ 'जीत हासिल करने पर गर्व' है। (Twitter)

विलियमसन ने कहा कि भारत के पास भी उनके तेज गेंदबाजी विभाग में अच्छी गहराई है और उनका तेज आक्रमण अथक था।

कीवी कप्तान ने कहा, जब भी आप उनके खिलाफ आते हैं तो आप गुणवत्ता महसूस करते हैं। वे गेंद के साथ अथक होते हैं। उनकी सीम गेंदबाजी की गहराई शायद दुनिया में सबसे अच्छी है। उनके स्पिनर अविश्वसनीय गेंदबाज हैं और बल्लेबाजी का तो जवाब नहीं है; यह विश्व स्तरीय है।"

उन्होंने कहा, यह जुनून है जो देश खेल के लिए लाता है। हालांकि मैं एक अलग देश के लिए खेलता हूं, मुझे लगता है कि हम सभी खेल में उनके जुनून की सराहना कर सकते हैं। यह खेल खेलने वाले हर किसी के लिए फायदेमंद है। (आईएएनएस-SM)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com