India और Pakistan इस साल खेल सकते हैं T-20 सीरीज : Report

India और Pakistan इस साल खेल सकते हैं T-20 सीरीज : Report

 चिरप्रतिद्वंद्वी भारत और पाकिस्तान ( Pakistan  )  के बीच एक बार फिर से क्रिकेट संबंध बहाल हो सकते हैं क्योंकि दोनों देश इस साल तीन मैचों की टी20 मैचों की सीरीज खेल सकते हैं। पाकिस्तानी ऊर्दू अखबार डेली जंग की रिपोर्ट के अनुसार, दोनों देश इस साल टी20 मैचों की एक छोटी सी सीरीज खेल सकते हैं। अखबार ने उच्चपदस्थ सूत्रों के हवाले से खबर दी है कि पाकिस्तान अपने पड़ोसी मुल्क भारत के साथ एक द्विपक्षीय सीरीज खेलने पर विचार कर रहा है।

पाकिस्तान(Pakistan) क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ( PCB )  के एक अधिकारी ने पहले तो इस मामले पर कुछ भी बोलने से इनकार कर दिया। लेकिन बाद उन्होंने कहा है कि उन्हें इसके लिए (सीरीज) तैयारी करने को कहा गया है।

सूत्रों ने कहा है कि दोनों टीमों केवल तीन ही मैचों की टी20 सीरीज हो सकती है और इसके लिए छह दिन के विंडो की तलाश जारी है।

अखबार ने कहा कि भारत और पाकिस्तान के बीच अगर सीरीज की शुरुआत होती है तो, भारतीय टीम पाकिस्तान के दौरे पर आएगी क्योंकि पिछली बार जब 2012-13 में दोनों टीमों के बीच द्विपक्षीय सीरीज थी, तो पाकिस्तान टीम ने भारत का दौरा किया था।

हालांकि, पीसीबी ( PCB )  के चेयरमैन एहसान मनी ने कहा है कि इस सीरीज को लेकर अभी तक किसी ने भी उनसे संपर्क नहीं किया है और ना ही इस संबंध में भारतीय बोर्ड ने उनसे बातचीत की है।

गौरतलब है कि भारत और पाकिस्तान ( Pakistan  ) ने 2012-13 के बाद से कोई भी द्विपक्षीय सीरीज नहीं खेली हैं। लेकिन दोनों टीमें आईसीसी ( ICC)  के टूर्नामेंटों में एक-दूसरे के खिलाफ खेलती आ रही है।
( AK आईएएनएस ) 

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com