प्रशंसकों की उम्मीद को आशीर्वाद मानते हैं ईशान खट्टर

प्रशंसकों की उम्मीद को आशीर्वाद मानते हैं ईशान खट्टर
ईशान खट्टर। (Flickr)

By – अरुं धति बनर्जी

2017 में ईरानी फिल्म निर्माता माजिद मजीदी की 'बियॉन्ड द क्लाउड्स' में अपने कुशल प्रदर्शन से सिने प्रेमियों का ध्यान खींचा। फिर अगला प्रोजेक्ट 'धड़क' उम्मीदों से कम था। हाल ही में उन्हें मीरा नायर की वेब सीरीज 'ए सूटेबल बॉय' में भी देखा गया था।

पंकज कपूर के छोटे बेटे और शाहिद कपूर के छोटे भाई अपने कुशल अभिनय और नृत्य कौशल की बदौलत भाई-भतीजावाद को चकमा देने में कामयाब रहे। ईशान ने आईएएनएस को बताया, "मैं हर उस अवसर को पाने के लिए भाग्यशाली हूं जो मुझे मिला। लेकिन मुझे लगता है कि मैंने सही उम्र में काम करना शुरू कर दिया। कई बार हमें उम्र की वजह से कुछ भूमिकाएं पाने में मदद मिलती है। मुझे लगता है कि माजिद सर और मीरा दी के साथ काम करना ऐसा ही था। यदि मैं 5 साल बाद काम करना शुरू करता तो मैं ऐसे मौके से चूक सकता था। हालांकि यह सब हमारे नहीं, बल्कि नियति के हाथों में है। मैंने जो भी किया है, उसमें अपना सब कुछ लगा दिया।"

उन्होंने आगे कहा, "मुझे पता है कि मैं भाग्यशाली हूं, क्योंकि ऐसे प्रतिष्ठित 2 फिल्म निर्माताओं के साथ काम करने के इंतजार में कलाकारों के कई साल निकल जाते हैं। बस मैं ये वादा कर सकता हूं कि मैं अपनी कड़ी मेहनत के कारण किसी को निराश नहीं होने दूंगा।"

नायर की सीरीज में ईशान की अनुभवी कलाकार तब्बू के साथ एक अपरंपरागत जोड़ी में शानदार अभिनय किया।

उन्होंने आगे कहा, "मैंने ऐसे किरदार निभाए हैं जो बहुमुखी हैं, आमिर (बियॉन्ड द क्लाउड्स), मधु (धड़क) से बहुत अलग है। इसी तरह ब्लैकी (खाली पीली) मान कपूर (ए सूटेबल लड़के) से बहुत अलग है। मुझे अपने स्तर को ऐसा ऊंचा रखना होगा जो हमेशा प्रशंसकों की अपेक्षा से मेल खाए। मुझे लगता है कि प्रशंसकों की अपेक्षा एक आशीर्वाद और विशेषाधिकार है।" (आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com