जावेद हबीब ने मांगी माफी

जावेद हबीब ने मांगी माफी
हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब के खिलाफ FIR दर्ज। [twitter]

हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब (Jawed Habib) का एक वीडियो वायरल (Viral video of Jawed Habib) होने के बाद वे बुरी तरह से मुश्किलों में फंस गए हैं। मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में उनके खिलाफ FIR दर्ज की गई है। हालांकि मामले के बढ़ने पर स्टाइलिस्ट ने अपनी शर्मनाक हरकत के लिए माफी मांग ली है।

वीडियो 3 जनवरी को हेयर स्टाइलिस्ट द्वारा आयोजित एक सेमिनार का था। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि पहले तो हबीब ने सेमिनार में आयी एक महिला को स्टेज पर बुलाया। इस दौरान महिला का हेयर कट करते हुए हबीब ने उसके बालों पर थूक कर बदसलूकी की।

वायरल वीडियो में हबीब दर्शकों से कहते नजर आ रहे हैं, 'अगर पानी की कमी है तो लार का इस्तेमाल करें।'

इसके बाद, महिला पूजा गुप्ता का इस घटना के बारे में बताते हुए एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। महिला ने इस घटना पर अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि वह हबीब से फिर कभी बाल नहीं कटवाएगी।

बता दें कि पूजा की शिकायत पर मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर थाने में स्टाइलिस्ट के खिलाफ FIR दर्ज की गयी है।

पुलिस ने कहा कि हबीब पर भारतीय दंड संहिता और महामारी रोग अधिनियम, 1897 की धारा 355 (किसी व्यक्ति का अपमान करने के इरादे से हमला या आपराधिक बल, अन्यथा गंभीर उकसावे) के तहत मामला दर्ज किया गया है।

हालांकि हेयर स्टाइलिस्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर घटना की माफी मांगते हुए एक वीडियो अपलोड की है। इस पूरी घटना पर उनका कहना है कि माहौल को बोरिंग से मजाकिया बनाने के लिए उन्होंने ऐसा किया था। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.