कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार का निधन

कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार(Wikimedia Commons)
कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार(Wikimedia Commons)

लोकप्रिय कन्नड़ अभिनेता पुनीत राजकुमार(Puneeth Rajkumar) का 46 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। इस खबर से कन्नड़ फिल्म इंड्रस्टीज शोक में डूब गई है, वहीं पूरे कर्नाटक में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। पूर्व प्रधानमंत्री एच.डी. देवेगौड़ा, कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डी.के. शिवकुमार और पूर्व केंद्रीय मंत्री एस.एम. कृष्णा ने पुनीत के असामयिक निधन पर शोक व्यक्त किया है।

पारिवारिक सूत्रों के अनुसार पुनीत(Puneeth Rajkumar) को जिम में वर्कआउट के दौरान दिल का दौरा पड़ा था, जिसके बाद उन्हें तुरंत विक्रम अस्पताल में भर्ती कराया गया। रंगनाथ नायक ने कहा कि जब उन्हें अस्पताल लाया गया तो उनकी हालत गंभीर थी। डॉक्टरों ने बहुत कोशिश की, लेकिन वे पुनीत को नहीं बचा पाए।

जानकारी के अनुसार गुरुवार शाम को ही पुनीत(Puneeth Rajkumar) की तबीयत बिगड़ गई थी, लेकिन वह डॉक्टर के पास नहीं गए थे। वह सुबह जिम गए, जहां उन्हें सीने में दर्द तेज दर्द हुआ। उन्हें एक निजी क्लिनिक में ले जाया गया जहां उनका ईसीजी किया गया। जांच के दौरान उनकी हालत बिगड़ गई और उन्हें विक्रम अस्पताल ले जाया गया, जहां दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई।

अभिनेता पुनीत राजकुमार का 46 वर्ष की आयु में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया(wikimedia commons)

पुनीत ने नेत्रदान किया है। उनके परिवार में पत्नी अश्विनी और बेटियां वंदिता और धृति हैं।

स्थिति को नियंत्रित करने के लिए राज्य की राजधानी बेंगलुरु सहित पूरे राज्य में सुरक्षा बढ़ा दी गई है। कन्नड़ फिल्म उद्योग शोक में डूब गया है और राज्य में सभी फिल्म शो रद्द कर दिए गए हैं।

बेंगलुरु के पुलिस कमिश्नर कमल पंत पुनीत के सदाशिवनगर स्थित आवास पर पहुंच गए हैं। मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई और कन्नड़ अभिनेता पुनीत के बड़े भाई शिवराजकुमार जल्द ही मीडिया को संबोधित कर सकते है।(आईएएनएस-PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com