करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड में पूरे किए 30 साल, शेयर किया फ्लैशबैक वीडियो

करिश्मा की पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ 21 जून, 1991 को रिलीज हुई थी। (Twitter)
करिश्मा की पहली फिल्म ‘प्रेम कैदी’ 21 जून, 1991 को रिलीज हुई थी। (Twitter)

अभिनेत्री करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने गुरुवार को इंस्टाग्राम पर अपने हिट गानों की फ्लैशबैक वीडियो क्लिप शेयर कर बॉलीवुड में अपने 30 साल पूरे होने का जश्न मनाया। क्लिप के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा, "90 के दशक से अब तक की यादें । हैशटैग 30 इयर्स ऑफ ग्रेटिट्यूट।" वीडियो क्लिप में नब्बे और 2000 के दशक की फिल्मों के करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) के लोकप्रिय गीतों जैसे 'हीरो नंबर 1', 'कुली नंबर 1', 'दिल तो पागल है', 'जुबैदा', 'दुल्हन हम ले जाएंगे', 'हम साथ साथ हैं', 'राजा बाबू' और 'अंदाज अपना अपना' आदि का मैश अप दिखाया गया है।

करिश्मा की पहली फिल्म 'प्रेम कैदी' 21 जून, 1991 को रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्देशन के मुरली मोहन राव ने किया था और हरीश ने सह अभिनय किया था। अभिनेत्री को आखिरी बार पर्दे पर उनकी पहली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी।

अभिनेत्री को आखिरी बार पर्दे पर उनकी पहली वेब सीरीज 'मेंटलहुड' में देखा गया था, जो पिछले साल रिलीज हुई थी। (Twitter)

उनके इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram Post) पर कुछ ही मिनटों बाद, उनके उद्योग मित्रों और प्रशंसकों की ओर से टिप्पणियों का आना शुरू हो गया। सोनम कपूर की बहन रिया कपूर ने लिखा 'फैशन आइकन'। मलाइका अरोड़ा और महीप कपूर ने दिल के इमोजीस के साथ कमेंट किया।

उनके प्रशंसक ने भी उनके इंस्टाग्राम पेज पर कमेंट किए, "आप बहुत शानदार थी। आपकी सभी फिल्में देखना पसंद किया है हमने। आपको फिर से आना चाहिए।" एक प्रशंसक ने लिखा, "ऐसी शानदार अभिनेत्री, सिल्वर स्क्रीन पर आपको मिस करती हूं।" (आईएएनएस-SM)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com