केशव प्रसाद मौर्य: चुनावी हिन्दू बनने की कोशिश कर रहे हैं केजरीवाल

केशव प्रसाद मौर्य: चुनावी हिन्दू बनने की कोशिश कर रहे हैं केजरीवाल
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि बीजेपी की विचारधारा की जीत है। (Wikimedia Commons)

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के अयोध्या आगमन पर टिप्पणी करते हुए उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि वह एक चुनावी हिंदू बनने की कोशिश कर रहे हैं और यह भाजपा की विचारधारा की जीत है। उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि जो कोई भी अयोध्या आए, जिसे रामलला के दर्शन हों, करें। न तो हम उन्हें आने से रोक रहे हैं और न ही यह कहना चाहते हैं कि वे नए आएं।

राज्य के उपमुख्यमंत्री ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि लेकिन "मैं चुनावी हिंदू बनने की कोशिश कर रहे इन लोगों को याद दिलाना चाहता हूं कि 2014 में नरेंद्र मोदी के प्रधानमंत्री बनने से पहले ये लोग न तो अयोध्या आए और न ही ये अयोध्या आए। भगवान राम के मंदिर के बारे में उन्होंने कभी कारसेवकों की पीठ पर हाथ नहीं डाला।"

चुनावी हिन्दू बनने की कोशिश कर रहे हैं केजरीवाल। (Wikimedia Commons)

केशव प्रसाद मौर्य ने आईएएनएस से बात करते हुए कहा कि 2017 में उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार बनने के बाद वे चुनावी हिंदू बनने की कोशिश कर रहे हैं और यह बीजेपी की विचारधारा की जीत है, बीजेपी की वैचारिक जीत है।

केजरीवाल पर तंज कसते हुए केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि जो लोग कभी मंदिर नहीं जाते थे, वे सिर्फ रोजा इफ्तार पार्टी देते थे। उन्हें आज राम लला के दरबार में आकर सिर झुकाना है, यह भाजपा की वैचारिक जीत है।

ऐतिहासिक दीपोत्सव कार्यक्रम में शामिल होने अयोध्या पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा, मैं रामसेवक रहा हूं और मेरे लिए यह गर्व और संतोष की बात है कि अयोध्या में भव्य राम मंदिर का निर्माण होना चाहिए. शीघ्र किया जाए। और हर साल भगवान राम की नगरी में दीपोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। 2017 से हर साल दीपोत्सव के मामले में एक नया रिकॉर्ड बन रहा है और इस साल भी 9 लाख दीये जलाकर एक रिकॉर्ड बनाया जा रहा है।

Input: IANS ; Edited By: Tanu Chauhan

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com