छोटी बच्ची ने वार्नर की मदद की आईपीएल फाइनल में सपोर्ट टीम को लेकर

सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर (Wikimedia Commons)
सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर (Wikimedia Commons)

आईपीएल 2021 का फाइनल चेन्नई और कलकत्ता के बीच होने जा रहा हैं । यह दूसरी बार दोनों टीम के बीच फ़ाइनल में भिडंत होगी इसके पहले आईपीएल 2012 में सिएसके को केकेआर हरा चुकी हैं । चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) की एक प्रशंसक ने सनराइजर्स हैदराबाद के पूर्व कप्तान डेविड वार्नर की इस बात को लेकर मदद की कि वह सीएसके और कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के बीच होने वाले आईपीएल 2021 के फाइनल मुकाबले में किस टीम का समर्थन करें। इस पोस्ट ने इस बात की भी अटकलें लगाईं कि आने वाले सीजन में ऑस्ट्रेलियाई सलामी बल्लेबाज को कौन सी फ्रेंचाइजी पसंद आएगी। आईपीएल 2022 के लिए मेगा नीलामी दिसंबर में होने की उम्मीद है और इसमें दो नई टीमें भी शामिल होंगी।

आप को बता दे की वार्नर ने ट्वीट में लिखा, "मुझे यकीन नहीं था कि आज रात के मैच के लिए किसके साथ जाना है, लेकिन मैं इस प्रशंसक को ना नहीं कह सका जिसने मुझे इसे पोस्ट करने के लिए कहा।"

आईपीएल 2021 का फाइनल चेन्नई और कलकत्ता के बीच होने जा रहा हैं(PIXABAY)

वार्नर के इंस्टाग्राम पेज पर एक लिंक डायरेक्ट किया गया है जहां एक ऑस्ट्रेलियाई ने उन्हें एक छोटे प्रशंसक द्वारा भेजा गया चित्रण पोस्ट किया, जिसमें क्रिकेटर और चेन्नई सुपर किंग्स की जर्सी पहने छोटी लड़की दिख रही है।

पीली जर्सी ने वार्नर के प्रशंसकों को सोशल मीडिया पर यह बात पूछने के लिए प्रेरित किया कि क्या वह अगले सीजन में चेन्नई फ्रेंचाइजी में जाने की योजना बना रहे हैं।

आईसीसी टी20 विश्व कप के लिए दुबई में मौजूद वार्नर ने 12 अक्टूबर को एक चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा था कि हैदराबाद के मालिकों या टीम प्रबंधन ने यह नहीं बताया कि उन्हें कप्तान के रूप से क्यों हटाया गया था।

Input: IANS; Edited By: Pramil Sharma

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com