माधुरी दीक्षित: यशजी एक बहुत ही प्रगतिशील निर्देशक थे|

बॉलीवुड की डांसिंग डिवा माधुरी दीक्षित नेने|(Madhuri Dixit Nene) (सोशल मीडिया)
बॉलीवुड की डांसिंग डिवा माधुरी दीक्षित नेने|(Madhuri Dixit Nene) (सोशल मीडिया)

बॉलीवुड की डांसिंग डिवा माधुरी दीक्षित नेने (Madhuri Dixit Nene) मानती हैं कि, दिवंगत फिल्म निर्माता यश चोपड़ा (Yash Chopra) बहुत ही प्रगतिशील फिल्म निर्माता थे और उन्होंने हमेशा समय के साथ अच्छा तालमेल बिठाया। माधुरी ने हाल ही में अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत करते हुए अपनी राय व्यक्त की, जहां उनके फैन क्लब ने हैशटैग मैडजनेस अवार्ड बनाया। ये माचिस की डिब्बियों का उपयोग करके बनाए गए पुरस्कार हैं और स्मृति चिन्ह के रूप में प्रस्तुत किए जाते हैं। प्रशंसकों के वोटों के आधार पर पुरस्कारों की श्रेणियां तय की गईं हैं।

बातचीत के दौरान, चोपड़ा की 'दिल तो पागल है' को सर्वश्रेष्ठ फिल्म, सर्वश्रेष्ठ संगीत और सर्वश्रेष्ठ निर्देशक का पुरस्कार घोषित किया गया।

माधुरी ने कहा कि एक निर्माता और निर्देशक के रूप में यश चोपड़ा (Left) बहुत ही पेशेवर' थे। (सांकेतिक चित्र, ट्विटर)

माधुरी ने कहा "यशजी एक बहुत ही प्रगतिशील निर्देशक थे और उन्होंने हमेशा समय के साथ तालमेल बिठाया। उनकी 'दीवार', 'दाग', 'काला पत्थर' जैसी कई फिल्में बहुत प्रगतिशील हैं।"

उन्होंने आगे कहा "जब मुझे उनके साथ काम करने का मौका मिला, तो मैंने स्क्रिप्ट सुनी और उनसे प्यार हो गया। फिल्म प्यार के बारे में थी और एक लड़की कैसे मानती है कि वह अपनी आत्मा से मिलेगी, जो मैं सोचती हूं मेरे साथ भी ऐसा ही हुआ था जब मैं श्रीराम नेने से मिली थी।"

माधुरी ने कहा कि एक निर्माता और निर्देशक के रूप में यश चोपड़ा 'बहुत ही पेशेवर' थे। उन्होंने कहा "मुझे उनके बारे में जो सबसे ज्यादा पसंद आया कि वह कलाकारों को अपना काम करने के लिए स्वतंत्र छोड़ते थे।" (आईएएनएस-SM)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com