भारतीय उद्योगों के लिए माइक्रोसॉफ्ट का नया प्लेटफॉर्म

भारतीय उद्योगों के लिए माइक्रोसॉफ्ट का नया प्लेटफॉर्म
माइक्रोसॉफ्ट इंडिया ने न्यू पावर प्लेटफॉर्म लांच किया। (Image: VOA)

माइक्रोसॉफ्ट ने गुरुवार को भारत में अपने पावर प्लेटफॉर्म की घोषणा की, जिससे देश में संगठनों को काम पर वापस लौटने में मदद मिलेगी। काम के क्षेत्र में वापस लौटने की प्रक्रिया चरणबद्ध तरीके से होगी और संगठनों के लिए यह काफी महत्वपूर्ण होगा कि वे अपने कर्मियों को इससे संबंधित सही जानकारी उचित समय पर दें।

माइक्रोसॉफ्ट की ओर से एक बयान में कहा गया कि इसी काम को त्वरित और व्यवस्थित ढंग से करने के लिए पावर प्लेटफॉर्म रिटर्न टू द वर्कप्लेस को डिजाइन किया गया है, जिसमें विस्तृत रूप से शुरू से लेकर अंत तक मॉड्यूल के सभी भाग शामिल होंगे।

माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस (Image: VOA)

यह एक्जीक्यूटिव लीडर, फैकल्टी मैनेजर, कर्मचारी, मैनेजर और स्वास्थ्य और सुरक्षा नेताओं को भी एक बेहतर अनुभव प्रदान करे।

सभी मौजूदा और नए भुगतान किए गए पावर ऐप्स लाइसेंस के एक अभिन्न अंग के रूप में यह सॉल्यूशन सभी प्रकार के व्यवसायों के द्वारा इस्तेमाल करने के लिए फ्री में डाउनलोड किया जा सकेगा।

माइक्रोसॉफ्ट इंडिया के सीओओ राजीव सोढ़ी ने बताया, "इसमें बदलती परिस्थितियों के हिसाब से जल्दी प्रतिक्रिया देने और उसी के अनुरूप ढलने की काबिलियत होगी जो किसी की कंपनी की सफलता का मूल है। संगठन में मौजूद आंकड़ों के आधार पर प्रतिक्रिया देने और काम करने से सटीक निर्णय लेने में मदद मिलेगी।"

इस नए सॉल्यूशन में लोकेशन रेडीनेस, कर्मचारी स्वास्थ्य और सुरक्षा प्रबंधन, कार्यस्थल देखभाल प्रबंधन और लोकेशन मैनेजमेंट जैसे टूल्स शामिल होंगे।(IANS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com