मेरे माता पिता मेरे बेटे को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं: तुषार कपूर

मेरे माता पिता मेरे बेटे को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं: तुषार कपूर
अभिनेता तुषार कपूर और उनकी माता शोभा कपूर| (सोशल मीडिया)

अभिनेता तुषार कपूर (Actor Tusshar Kapoor) का कहना है कि हर घर की तरह, उनके घर में भी उनके माता पिता उनके बेटे लक्ष्य को सबसे ज्यादा पसंद करते हैं। लक्ष्य जून में पांच साल का हो जाएगा और ऐसा लगता है कि उसे नृत्य करना पसंद है, ठीक अपने दादा की तरह, जो कि डांसिंग सुपरस्टार जीतेंद्र है।

लक्ष्य को अपने माता पिता, अभिनेता जीतेंद्र (Jeetendra Kapoor) और निर्माता शोभा कपूर (Shobha Kapoor) से जो स्नेह मिलता है, उसके बारे में अभिनेता तुषार कपूर ने आईएएनएस को बताया " मैंने उसके साथ नृत्य किया है और मैंने उसके साथ किए गए वीडियो में अच्छा काम किया है। वह जिसके साथ सहज महसूस करता है उसके साथ नृत्य करता है। जो उसे सबसे ज्यादा पसंद करते हैं वे मेरे माता-पिता हैं। हर परिवार में दादा दादी हमेशा बच्चों को सबसे ज्यादा प्यार करते हैं। "

# हालही में अभिनेता तुषार कपूर ने बॉलीवुड (Bollywood) में अपने 20 साल पुरे कर लिए हैं| उनकी पहली फिल्म 'मुझे कुछ कहना है' इसी तारीख को साल 2001 में रिलीज हुई थी।

वह आगे कहते हैं, " मेरे बेटे को स्कूल एक्टविटीज में नाचना और गाना पसंद है। वह शुरू में थोड़ा शर्मीला था लेकिन वह खुल गया है। उसे नृत्य करना पसंद है। मुझे यह पसंद है कि वह कला में लिप्त होना पसंद करता है। मुझे नहीं पता कि वह अंतत एक अभिनेता बन जाएगा, लेकिन वह निश्चित रूप से एक अच्छी तरह से संतुलित, अच्छी तरह परिपक्व छात्र बन जाएगा। उसने अकेडमिक रूप से उत्कृष्ट प्रदर्शन किया है और शारीरिक शिक्षा, नृत्य और संगीत में सक्रिय भागीदारी लेता है।"

तुषार कहते हैं कि हालांकि, उसके सहपाठी उसके पसंदीदा डांसिंग पार्टनर हैं। उन्होंने कहा कि वह स्कूल के अपने दोस्तों के साथ अधिक नृत्य करता है, तब भी जब वे अपने घरों में ऑनलाइन नृत्य कर रहे होते हैं। अगर हमें होमवर्क वीडियो शूट करना है तो उसे नृत्य करना पसंद है।

अभिनेता ने कहा कि लक्ष्य को अभी उनकी फिल्में देखना बाकी है। उन्होंने कहा कि " मेरे बेटे ने अभी तक मेरी फिल्में देखना शुरू नहीं किया है और शायद जल्द ही शुरू हो जाएगा। उसके पास एवेंजर्स और कार्टून जैसे अपनी पसंदीदा फिल्में हैं और उसे मिकी माउस कार्टून और विभिन्न यूट्यूब वीडियो पसंद हैं जो बच्चों के लिए दिलचस्प और बुद्धिमान हैं। मैंने अभी तक उसे बॉलीवुड से परिचित नहीं कराया है।" (आईएएनस-SM)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com