एनसीबी ने ड्रग्स मामले में आर्यन खान सहित 8 को हिरासत में लिया।

मुंबई में एनसीबी की एक टीम द्वारा की गई छापेमारी के दौरान शाहरुख खान के बेटे समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया (wikimedia commons)
मुंबई में एनसीबी की एक टीम द्वारा की गई छापेमारी के दौरान शाहरुख खान के बेटे समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया (wikimedia commons)

रोमांस के किंग शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह कहा जाता जाता है शाहरुख खान का बॉलीवुड में एक अलग ही रुतबा है लेकिन आज की इस ताजा खबर ने पूरा बॉलीवुड हिला दिया। जब शनिवार को मुंबई के लग्जरी क्रूज लाइन लाइनर पर रेव पार्टी से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत आठ लोगों को हिरासत में लिया गया, लेकिन अब उन्हें गिरफ्तार किए जाने की संभावना है।

रविवार को एक सर्वोच्च अधिकारी द्वारा यह जानकारी मिली। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) के महानिदेशक एस.एन. प्रधान ने कहा कि सभी आठ आरोपियों को शनिवार को मुंबई में एनसीबी की एक टीम द्वारा की गई छापेमारी के दौरान हिरासत में लिया गया था। प्रधान ने आईएएनएस को बताया, "आठ आरोपियों में से तीन दिल्ली के हैं।" उन्होंने आगे कहा कि सभी आठ आरोपियों से फिलहाल पूछताछ की जा रही है और उनकी गिरफ्तारी की संभावना है।

अयान खान समेत शाहरुख खान का नाम भी ड्रग्स मामले मे लिया जा रहा है (wikimedia commons)

सभी आठ की पहचान आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा, नूपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर और गोमित चोपड़ा के रूप में हुई है। इनमें मोहक, नुपुर और गोमित दिल्ली के रहने वाले हैं। मोहक और नुपुर दोनों फैशन डिजाइनर हैं जबकि गोमित एक हेयर स्टाइलिस्ट हैं। सूत्रों ने आईएएनएस को बताया कि मोहक और नूपुर दोनों ही गोमित को लेकर दिल्ली आए थे।

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में पहले भी बहुत से बॉलीवुड स्टार्स जिनमें रिया चक्रवर्ती और दीपिका पादुकोण जैसे बड़े नामों से भी पूछताछ की जा चुकी है। सुशांत सिंह की दुखद मृत्यु के बाद, ड्रग्स का मामला काफी चर्चा में बना रहा था। सूत्रों से यह पता लगा है कि अब आर्यन खान समेत शाहरुख खान का नाम भी ड्रग्स मामले मे लिया जा रहा है। डीजी प्रधान ने आईएएनएस को बताया कि वे पिछले दो सप्ताह से इस ड्रग रैकेट की जांच कर रहे थे। उन्होंने आगे कहा कि फिल्म बिरादरी के कुछ लोगों की संलिप्तता भी सामने आई है। उन्होंने कहा, "जांच अभी जारी है और हम सभी कोणों से जांच कर रहे हैं।"

Input: आईएएनएस; Edited By: Tanu Chauhan

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com