परेश रावल : अश्लील कॉमेडी का समर्थन नहीं किया मैंने कभी भी

परेश रावल : अश्लील कॉमेडी का समर्थन नहीं किया मैंने कभी भी
बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कॉमेडीयन परेश रावल(परेश रावल)

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता और कॉमेडीयन परेश रावल(Paresh Rawal) काफी पोपुलर हैं । कॉमेडी शैली की बात करें तो परेश रावल ने हमेशा अपना अच्छा प्रदर्शन किया है, लेकिन एक चीज है जिसके वह समर्थन में नहीं हैं और वह है अश्लील कॉमेडी या दूसरों को हंसाने के लिए किसी को नीचा दिखाना। 66 वर्षीय स्टार(Paresh Rawal) ने हिंदी सिनेमा में कॉमेडी की बदली हुई परिभाषा के बारे में भी बात की, आईएएनएस के साथ बातचीत करते हुए कहा ।

परेश ने कहा, "हां, निश्चित रूप से यह बदल गया है। वहां जो बकवास थी वह भी एक किस्म थी लेकिन अब जो कॉमेडी आ रही है वह उच्च और अच्छी कॉमेडी है, जिसे करने में मुझे मजा आता है।"

परेश की आने वाली फिल्म 'हम दो हमारे दो' का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है(wikimedia commons)

आप को बता दे कि परेश रावल(Paresh Rawal) अपनी अगली फिल्म 'हम दो हमारे दो' की रिलीज के लिए तैयार हैं साथ ही अभिनेता ने कहा, "निश्चित रूप से एक बदलाव आया है। वैसे भी मैं कभी भी अश्लील कॉमेडी या किसी को नीचा दिखाने और शारीरिक विकृति का मजाक बनाने का समर्थन नहीं करता हूं। यह अच्छा नहीं है। मुझे लगता है कि मैंने जो पहली कॉमेडी फिल्म की वह 'अंदाज अपना अपना' थी।"

परेश(Paresh Rawal) की आने वाली फिल्म 'हम दो हमारे दो' का निर्देशन अभिषेक जैन ने किया है, जिसे दिनेश विजान ने प्रोड्यूस किया है। एक मैडॉक मूल फिल्म, यह 29 अक्टूबर से डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग शुरू करेगी।(आईएएनएस-PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com