3 स्मार्टवॉच लॉन्च करने के साथ ही भारतीय बाजार में कदम रखा प्रीमियम घड़ी बनाने वाली कंपनी सूंटो ने

3 स्मार्टवॉच लॉन्च करने के साथ ही भारतीय बाजार में कदम रखा प्रीमियम घड़ी बनाने वाली कंपनी सूंटो ने
प्रीमियम स्पोर्ट्स घड़ियों के लॉन्च के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश।(आईएएनएस)

फिनलैंड स्थित प्रीमियम घड़ी निर्माता सूंटो ने सोमवार को घोषणा की कि उसने लक्षित उपभोक्ताओं के लिए तीन प्रीमियम स्पोर्ट्स घड़ियों के लॉन्च के साथ भारतीय बाजार में प्रवेश किया है। नए स्मार्टवॉच को 3 अलग-अलग वैरिएंट में उपलब्ध पेश किया है, -सूंटो 5, सूंटो 7 और सूंटो 9 – और इनकी कीमत 29,999 रुपये, 36,999 रुपये और 54,999 रुपये से शुरू होती है। यह एमाजॉन इंडिया और सूंटो के ऑनलाइन स्टोर पर उपलब्ध किया गया है।

सूंटो के एशिया प्रमुख शर्मिन फोटोग्राफर ने एक बयान में कहा, भारत के लिए महत्वाकांक्षा प्रीमियम प्रदर्शन पहनने योग्य स्पोर्ट्स घड़ियों के लिए लोगों की पसंद के रूप में सूंटो को स्थापित करना है।

फोटोग्राफर ने कहा, सूंटो में हम मानते हैं कि रोमांच एक कौशल से अधिक एक मानसिकता है – यह दिनचर्या को तोड़ने, अज्ञात के बारे में उत्सुक होने और हमेशा खुद को चुनौती देने के बारे में है।

सूंटो 5 एक कॉम्पैक्ट आकार में एक हल्की बहु-खेल प्रशिक्षण घड़ी है। यह यूजर्स के फिटनेस स्तर को ट्रैक करता है। और व्यक्तिगत प्रगति और लक्ष्यों के आधार पर उनके प्रशिक्षण मार्गदर्शन को अनुकूलित करता है। इसके 80 अनुकूलन योग्य खेल मोड के साथ, यूजर्स किसी भी खेल की परवाह किए बिना प्रासंगिक आंकड़े प्राप्त कर सकते हैं।

स्मार्टवॉच सांकेतिक इमेज(pixabay)

सूंटो7 एक स्मार्टवॉच को गूगल द्वारा वियर ओएस की सहायक स्मार्ट सुविधाओं के साथ जोड़ी गई है। और यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन वेयर 3100 प्लेटफॉर्म दिया गया है।

सूंटो 9 सबसे अधिक मांग वाले एथलीटों और खोजकर्ताओं के लिए डिजाइन की गई मल्टीस्पोर्ट घड़ी है। यह टूर मोड में 170 घंटे तक जीपीएस स्पोर्ट्स ट्रैकिंग प्रदान करता है। इसमें 80 से अधिक खेल मोड हैं जैसे दौड़ना, लंबी पैदल यात्रा, माउंटेन बाइकिंग, स्कीइंग और तैराकी।

कंपनी ने गाम्सा के साथ भी भागीदारी की है, जो एक बाजार में जाने वाला स्टार्ट-अप है। जो भारत में अपने व्यवसाय को बढ़ाने के लिए चुनिंदा अंतरराष्ट्रीय उपभोक्ता ब्रांडों के साथ काम करता है।

–(आईएएनएस-PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com