PM मोदी से मिले राष्ट्रपति कोविंद

राष्ट्रपति कोविंद ने पीएम मोदी से की मुलाकात। [twitter]
राष्ट्रपति कोविंद ने पीएम मोदी से की मुलाकात। [twitter]

बुधवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के पंजाब दौरे के दौरान हुई सुरक्षा में बड़ी चूक के बाद राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद (President Ram Nath Kovind) ने गुरुवार को राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री से मुलाकात की और घटना पर चिंता व्यक्त की।

राष्ट्रपति भवन (Rashtrapati Bhavan) ने राष्ट्रपति कोविंद के हवाले से एक ट्वीट के जरिए यह जानकारी दी गयी।

राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट किया कि राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने राष्ट्रपति भवन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की और एक दिन पहले पंजाब दौरे के दौरान हुई सुरक्षा चूक की घटना के बारे में जानकारी ली।

ट्वीट में आगे कहा गया है, राष्ट्रपति ने (प्रधानमंत्री की) सुरक्षा में चूक को लेकर चिंता व्यक्त की है।

पीएम (PM Narendra Modi) दरअसल बुधवार को पंजाब (Punjab) के दौरे पर थे। खराब मौसम होने की वजह से उन्होंने रैली स्थल के लिए उड़ान भरने के बजाय भटिंडा से सड़क मार्ग के जरिए आगे बढ़ने का निर्णय लिया। यहां उनके काफिले को बीच में लोगों की भीड़ ने रोक दिया, जिसकी वजह से पीएम मोदी की गाड़ियों का काफिला एक फ्लाईओवर पर कई मिनटों तक फंसा रहा। प्रदर्शनकारियों ने लगभग 20 मिनट तक सड़क जाम करके रखा।

यह भी पढ़ें : कौन थे Paramhansa Yogananda ?

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इतनी बड़ी चूक के बाद राजनैतिक पार्टियों में आरोप प्रत्यारोप का सिलसिला शुरू हो गया है। बीजेपी इस घटना के लिए पंजाब कांग्रेस को दोषी ठहरा रही है। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com