पंजाबी सिंगर मूसेवाला ने थामा कांग्रेस का दामन

पंजाबी सिंगर मूसेवाला कांग्रेस में हुए शामिल। [IANS]
पंजाबी सिंगर मूसेवाला कांग्रेस में हुए शामिल। [IANS]

अपने एक गाने में हिंसा और बंदूक संस्कृति को बढ़ावा देने के आरोप में गिरफ्तार मशहूर पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस (Congress) में शामिल हो गए। वह मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

इस समारोह के दौरान सिद्धू ने मूसेवाला को यूथ आइकॉन बताया।

सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मीडिया से कहा, "सिद्धू मूसेवाला हमारे परिवार में शामिल हो रहे हैं। मैं उनका कांग्रेस में स्वागत करता हूं।"

मूसेवाला को 'बड़ा कलाकार' बताते हुए चन्नी ने कहा कि अपनी कड़ी मेहनत से उन्होंने लाखों लोगों का दिल जीता है।

मूसेवाला, जिनका असली नाम शुभदीप सिंह सिद्धू है, वह 'लीजेंड', 'डेविल', 'जस्ट सुनो', 'जट्ट दा मुकाबाला' और 'हथियार' जैसे हिट पंजाबी गानों के लिए जाने जाते हैं।

उनका नाम 2018 में बिलबोर्ड कैनेडियन एल्बम में भी शामिल है।

मूसेवाला (Sidhu Moose Wala) ने कहा कि मैं राजनीति में प्रवेश करके प्रशंसा अर्जित करने के लिए नहीं आ रहा हूं। मैं बदलाव लाने के लिए प्रणाली का हिस्सा बनना चाहता हूं। मैं लोगों की आवाज उठाने के लिए कांग्रेस में शामिल हो रहा हूं। पार्टी में कई ऐसे नेता हैं जो आम परिवारों से आए हैं।

उन्होंने कहा कि वह अभी भी अपने गांव में रह रहे हैं। उनके पिता एक पूर्व सैनिक हैं और उनकी मां एक सरपंच हैं। उन्होंने कहा कि मेरे क्षेत्र के निवासियों को मुझसे काफी उम्मीदें हैं। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com