राजकुमार राव : मैंने उससे शादी की है, जो मेरे लिए सबकुछ है

राजकुमार राव , बॉलीवुड अभिनेता [ wikimedia commmons
राजकुमार राव , बॉलीवुड अभिनेता [ wikimedia commmons

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा एक दशक से अधिक समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद अब शादी के बंधन में बध गए हैं। दोनों लवबर्डस सोमवार को चंडीगढ़ में शादी के बंधन में बंधे। राजकुमार ने कहा कि उन्होंने उससे शादी की, जो उनके लिए सबकुछ है।

अभिनेता ने सोमवार शाम को शादी की रस्में होने के बाद इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की।

अपनी शादी की तस्वीरें साझा करते हुए, जिसे वर्तमान में फोटो-शेयरिंग वेबसाइट पर 2.2 मिलियन लाइक्स हैं, राजकुमार ने लिखा कि आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मैंने आज अपनी मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, जो मेरा परिवार है, उससे शादी कर ली है। आज मेरे लिए आपका पति (पत्रलेखा) कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

पत्रलेखा ने भी शादी की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।

उन्होंने भी लिखा कि मैंने आज मेरे प्रेमी, मेरे क्राइम पार्टनर, मेरा परिवार, मेरे साथी से शादी कर ली है। राज पिछले 11 सालों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! हमेशा के लिए आपकी पत्नी कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।

यह कपल 11 साल से रिलेशनशिप में है। हाल ही में, राजकुमार का पत्रलेखा को प्रपोज करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था।

आपको बता दें की इस महीने शादी के बंधन में बंधे राजकुमार और पत्रलेखा ने साथ में 'सिटीलाइट्स' और वेब शो 'बोस: डेड-अलाइव' में काम किया है। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com