राजकुमार राव ने अपने पीटी टीचर से जुड़ा मजेदार किस्सा किया साझा

राजकुमार राव ने अपने पीटी टीचर से जुड़ा मजेदार किस्सा किया साझा
अभिनेता राजकुमार राव (सोशल मीडिया)

कूदने और गिरने से ले कर मौज-मस्ती तक, हम सभी ने अपने स्कूल के दिनों में फिसिकल एक्टिविटी का भरपूर आनंद लिया है। इस दिवाली एक लंबी छलांक लगाने के लिए तैयार छलांग अभिनेता राजकुमार राव ने अपने बचपन के दिनों से पसंदीदा विषय 'फिसिकल एजुकेशन' का एक बार फिर रुख कर लिया है। रोमांचक रिलीज से पहले अपने विचार और कुछ मजेदार किस्से साझा करते हुए अभिनेता ने प्रशंसकों से अपने पसंदीदा पीटी टीचर्स और उन मजेदार किस्से शेयर किया।

अभिनेता राजकुमार राव ने कहा, "मेरे पी.टी अध्यापकों के साथ बहुत अधिक घनिष्ठता थी क्योंकि मैं खेलों में बहुत अच्छा था और हमेशा ही अलग-अलग खेलों में भाग लेता था। मेरे अध्यापक मेरा सदा ध्यान रखते थे और उन्होंने हमेशा मुझे अधिक मेहनत करने के लिये और उच्च चीजों की प्राप्ति को लक्ष्य बनाने हेतु प्रेरित किया।"

अमेजन ओरिजिनल मूवी 'छलांग' इस दिवाली 13 नवंबर को केवल अमेजन प्राइम वीडियो पर द ग्रेट इंडियन फेस्टिवल के हिस्से के रूप में रिलीज की जाएगी। भारत और 200 देशों व क्षेत्रों के प्राइम सदस्य इस वैश्विक प्रीमियर को विशेष रूप से अमेजॅन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम कर सकते हैं।

हंसल मेहता द्वारा निर्देशित, फिल्म लव फिल्म्स प्रोडक्शन की है जिसे गुलशन कुमार और भूषण कुमार द्वारा प्रस्तुत किया गया है। अजय देवगन, लव रंजन, अंकुर गर्ग द्वारा निर्मित इस फिल्म में बहुमुखी अभिनेता राजकुमार राव और नुसरत भरत के साथ सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक, जीशान अय्यूब, इला अरुण और जतिन सरना प्रमुख भूमिका निभा रहे हैं।(आईएएनएस)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com