रणवीर सिंह ने दिया अपनी पत्नी दीपिका को श्रेय

रणवीर सिंह ने दिया अपनी पत्नी दीपिका को श्रेय
बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह की दीपिका पादुकोण उनके काम की रचनात्मक आलोचना करती हैं। (WIKIMEDIA COMMONS)

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण को एक होस्ट के रूप में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में मदद करने का श्रेय देते हैं और कहते हैं कि वह उनकी सबसे बड़ी विश्वासपात्र साथी हैं, और उनके काम की रचनात्मक आलोचना करती हैं। 'द बिग पिक्चर' के लॉन्च के दौरान, रणवीर ने खुलासा किया कि कैसे दीपिका ने उन्हें शो का हिस्सा बनने में मदद की है। 'द बिग पिक्चर' का प्रीमियर 16 अक्टूबर को कलर्स, वूट और जियो टीवी पर होगा।

रणवीर सिंह ने कहा "बतौर होस्ट दीपिका ने मुझे बेहतर करने के लिए कई टिप्स दिए हैं। वह हमेशा मेरी सबसे बड़ी विश्वासपात्र रही हैं, और मेरे लिए रचनात्मक आलोचना साझा करती हैं"

उन्होंने आगे कहा, "मैं वास्तव में आभारी हूं कि मेरे पास मेरे साथी के रूप में इतना तेज दिमाग है। उनके प्यार और समर्थन के साथ, मैं निश्चित रूप से अपना सर्वश्रेष्ठ देने में सक्षम हूं।"

वर्कफ्रंट पर बात करें तो, रणवीर जल्द ही कबीर खान की '83' में दिखाई देंगे, जो रोहित शेट्टी की कॉमेडी फिल्म 'सर्कस' और एक्शन ड्रामा 'सूर्यवंशी' के अलावा 1983 में भारत की ऐतिहासिक विश्व कप क्रिकेट जीत पर आधारित है फिल्म में भी दिखाई देंगे।

उन्होंने बताया कि वह दिव्यांग ठक्कर द्वारा निर्देशित यशराज फिल्म्स की जयेशभाई जोरदार के लिए भी उत्सुक हैं।(आईएएनएस-TC)

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com