सलमान ने अपने जन्मदिन पर ​शाहरुख के बारे में कही यह बात

सलमान और शाहरुख खान साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए जल्द नजर आने वाले हैं। [wikimedia commons]
सलमान और शाहरुख खान साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए जल्द नजर आने वाले हैं। [wikimedia commons]

बॉलीवुड के 'भाईजान' सलमान खान (Salman Khan) आज 56 वर्ष के हो गए हैं। इस मौके पर उन्होंने अपने फैंस के लम्बे इंतजार को पूरा करते हुए यह ऐलान किया कि वह और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए जल्द नजर आने वाले हैं। वे दोनो एक-दूसरे की आने वाली फिल्मों 'टाइगर 3' और 'पठान' में कैमियो करेंगे।

सलमान अपना 56 वां जन्मदिन अपने पनवेल फार्महाउस पर मना रहे हैं। यहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए बताया कि 'टाइगर-3' दिसंबर 2022 तक रिलीज होगी।

शाहरुख के साथ स्क्रीन साझा करने के बारे में बताते हुए सलमान ने कहा, "हम 'टाइगर 3' और 'पठान' में एक साथ आ रहे हैं। 'टाइगर 3' दिसंबर 2022 तक रिलीज होनी है, इससे पहले 'पठान' रिलीज होगी। तब शायद हम दोनों साथ आएंगे।"

फिल्म 'पठान' के साथ शाहरुख 3 साल बाद स्क्रीन पर नजर आएंगे। 2018 में रिलीज हुई 'जीरो' के बाद शाहरुख (Shah Rukh Khan) की यह पहली फिल्म होगी।

आपको बता दें 'टाइगर' फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त को मनीष शर्मा ने डायरेक्ट किया है, जबकि 'पठान' का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है।

'टाइगर 3' में सलमान और कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एजेंट टाइगर और जोया के रूप में अपनी भूमिका निभाएंगे। वहीं इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) इस फिल्म में खलनायक के किरदार में हैं।

मीडिया से बातचीत के दौरान, सलमान (Salman Khan) ने कहा कि वह अपनी दो परियोजनाओं 'कभी ईद कभी दीवाली' और 'नो एंट्री' की दूसरी किस्त पहले पूरी करेंगे। इसे पूरा करने के बाद ही सलमान 'बजरंगी भाईजान' का सीक्वल शूट करेंगे।

'बजरंगी भाईजान' के सीक्वल का शीर्षक 'पवनपुत्र भाईजान' होगा। इसकी कहानी भी 2015 की मूल कहानी के पटकथा लेखक के.वी. विजयेंद्र प्रसाद ने ही लिखी थी।

सलमान ने यह भी कहा कि वह अपने परिवार के साथ अपने फार्महाउस पर कुछ दिन बिताएंगे और वह जल्द ही 'टाइगर 3' की शूटिंग शुरू करेंगे। (आईएएनएस)

Input: IANS ; Edited By: Manisha Singh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com