सैमुअल बद्री : वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक टी20 वर्ल्ड कप में

सैमुअल बद्री : वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों का प्रदर्शन निराशाजनक टी20 वर्ल्ड कप में
कैरेबियाई बल्लेबाजों(Wikimedia Commons)

गत चैंपियन वेस्टइंडीज का आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप(T-20 World Cup) मैच में इंग्लैंड के खिलाफ 55 रनों पर ऑल आउट हो जाने पर सीमित ओवरों के पूर्व स्पिनर सैमुअल बद्री ने कैरेबियाई बल्लेबाजों पर निशाना साधा हैं। उन्होंने कहा कि किसी ने नहीं सोचा था कि इंग्लैंड के खिलाफ बल्लेबाजी ऐसे फेल हो जाएगी। टूर्नामेंट(T-20 World Cup) के अभी तक के दो मैच में वेस्टइंडीज के प्रसिद्ध बल्लेबाज, विशेष रूप से क्रिस गेल और कीरोन पोलार्ड जैसे बड़े हिटर का प्रदर्शन निराशाजनक रहा है। यह इंग्लैंड के खिलाफ पहले मैच में ऐसा प्रदर्शन करेंगे, किसी ने नहीं सोचा था।

क्रिकेट स्टेडियम (Pixabay)

बद्री ने कहा, "टूर्नामेंट में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे मैच में टीम अच्छी स्थिति में दिख रही थी लेकिन बाद में सिर्फ 143 रन ही बना सकी, यहां भी बल्लेबाजों ने निराश किया। कुछ बेहतर बल्लेबाज है जो अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन नहीं कर रहे हैं।"

उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज के प्रशंसक अभी भी टीम पर विश्वास करना नहीं छोड़ेंगे क्योंकि उनको यकीन है कि सेमीफाइनल में जाने के लिए अभी भी तीन मैच सुपर 12 में बाकी हैं।

इसलिए शुक्रवार को होने वाले मैच में वेस्टइंडीज को बांग्लादेश से जीत कर टीम को सेमीफाइनल में जगह बनाने की ओर आगे बढ़ना चाहिए।(आईएएनएस-PS)

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com