केदारनाथ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं सारा अली खान

केदारनाथ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं सारा अली खान [ wikimedia commons ]
केदारनाथ की फोटो शेयर कर ट्रोल हुईं सारा अली खान [ wikimedia commons ]

सारा अली खान ने हाल ही में केदारनाथ से जाह्ववी कपूर के साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किए थे,जिसके बाद उन्हें बुरी तरह से ट्रोल होना पड़ा।

फोटो सामने आने के बाद से हिन्दू और मुस्लिम दोनों ही समुदाय के लोग भड़क गए। हिन्दुओं का कहना था की मुस्लिम होने के बावजूद सारा ने हिन्दू धाम में जाकर केदारनाथ का अपमान किया , वहीं मुसलामानों का कहना था की सारा ने मुस्लमान होकर भी हिन्दू धर्म स्थान पर जाकर हमारे कौम की खिलाफत की है।

केदारनाथ हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की यात्रा के कारण, आदि शंकराचार्य की मूर्ति का अनावरण करने के कारण चर्चा में रहा है।

सारा अली खान के लिए महज यह एक इंस्टाग्राम मोमेंट था, लेकिन इसने कितने लोगों की भावनाओं को आहत कर दिया। साथ ही सारा ने ट्रोलर्स को नकारात्मक कमेंट करने का मौका दे दिया, जिसमें उनके पिता सैफ अली खान को भी घसीटा गया।

सारा कहती हैं की केदारनाथ के साथ उनका ख़ास रिश्ता है। उनकी पहली फिल्म भी केदारनाथ ही थी ,जिसमे सारा के साथ सुशांत सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नजर आए थे।

ट्रोलर्स मुस्लिम होने के बावजूद सारा के मंदिर जाने से नाराज थे। उन्होंने उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को नफरत भरे संदेशों से भर दिया। कुछ ने तो यहां तक कह दिया कि अगर वह मूर्ति पूजा में शामिल होना चाहती हैं तो वह अपने धर्म की निंदा करें। ट्रोलर्स में से एक ने लिखा, 'अपना नाम बदलो .. अगर आप मुस्लिम नहीं हैं।'

हालांकि, उनके फैंस ने एक बड़ी संख्या ने सारा का साथ दिया। प्रसंशकों के उनकों उनकी पसंद के लिए समर्थन दिया और फोटो पर मिले 2.17 मिलियन लाइक्स ने दिखा दिया कि ट्रोलर्स इस बार अल्पमत में हैं।

Input: IANS; Edited By: ManishaSingh

न्यूज़ग्राम के साथ Facebook, Twitter और Instagram पर भी जुड़ें!

Related Stories

No stories found.
hindi.newsgram.com